Let’s travel together.
nagar parisad bareli

अग्निवीर को लेकर फैलाई जा रही है भ्रांति, कांगड़ा में अमित शाह ने राहुल गांधी पर बोला हमला

0 22

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा लोकसभा केंद्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने शनिवार को आरोप लगाया कि अग्निवीर को लेकर देश भर में भ्रांति फैलाई जा रही है. कहा जा रहा है कि 4 साल के बाद 75 फीसदी अग्निवीरों का भविष्य बेकार हो जाएगा. उन्होंने कहा कि 100 बच्चे अग्निवीर बनते हैं तो इसमें 25 प्रतिशत बच्चे रेग्युलर हो जाते हैं. उन्होंने कहा किजो 75 फीसदी बच्चे बचे हैं, जो युवा बचते हैं, उनके लिए बीजेपी शासित राज्यों में 10 से 20 प्रतिशत पुलिस फोर्स में आरक्षण दिया है.

शाह ने कहा कि केंद्र सरकार के पैरा मिलिट्री फोर्स में 10 प्रतिशत आरक्षण है. उनको सिलेक्शन में रियायत दी गई है. पेपर में रियायत है. उम्र में रियायत है. राहुल गांधी सरासर झूठ फैला रहे हैं.

पीओके लेकर रहेंगे: अमित शाह

अमित शाह ने जोर देकर कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) भारत का ही हिस्सा है और वे लोग इसे लेकर रहेंगे. शाह ने कांग्रेस की आलोचना की करते हुए कहा कि वह बीजेपी को डराने की कोशिश कर रही है कि पड़ोसी देश के पास परमाणु बम है.

सैनिकों के गढ़ ऊना जिले के अंब में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह लोगों से पहाड़ी राज्य में भाजपा सरकार बनाने की लोगों से अपील की. उन्होंने मतदाताओं से छह विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को जीत दिलाने की अपील की. वर्तमान में यहां कांग्रेस का शासन है.

मोदी जैसा नेता ही आतंकवाद कर सकता है खत्म

अमित शाह ने कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार ही आतंकवाद से लड़ सकती है. वह सरकार ही गरीबों की देखभाल कर सकती है और आर्थिक विकास सुनिश्चित कर सकती है.

इससे पहले अमित शाह शाह ने हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के समर्थन में रैली में कहा कि साल 2019 में अनुच्छेद 370 हटाया गया था, तब भी कांग्रेस नेताओं ने यह कहकर डराने की कोशिश की थी कि इससे खून-खराबा होगा, लेकिन जम्मू-कश्मीर में कोई घटना नहीं घटी. एक भी पत्थर नहीं फेंका गया.

40 सीटों पर सिमट जाएगी कांग्रेस

उन्होंने कांग्रेस के शासन का उल्लेख करते हुए कहा कि उस समय पाकिस्तान से आतंकवादी घुसपैठ करते थे, फिर विस्फोट करते थे और वापस लौट जाते थे, लेकिन मोदी सरकार के तहत यह पूरी तरह से बदल गया है, लेकिन मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकवादियों को उनके घरों में ही खत्म कर दिया. पीएम मोदी जैसा नेता ही आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म कर सकता है.

अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी पांच चरणों में 310 सीटें जीत चुकी है और छठे और सातवें चरण से एनडीए को400 से अधिक सीटें प्राप्त करने में मदद मिलेगी, जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सिर्फ 40 सीटों पर सिमट जायेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811