Let’s travel together.
nagar parisad bareli

लोकतंत्र-संविधान बचाने का चुनाव, हर एक वोट दिलाएगा रोजगार… दिल्लीवालों को सोनिया का संदेश

0 19

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के प्रचार अभियान के आखिरी दिन सोनिया गांधी ने एक वीडियो संदेश जारी कर दिल्ली के लोगों से वोट देने की अपील की है. सोनिया गांधी ने कहा, “मेरे प्यारे दिल्ली वासियों, यह एक बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है. यह चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है. यह चुनाव बेरोजगारी, महंगाई, संवैधानिक संस्थाओं पर आक्रमण जैसे मुद्दों पर लड़ा जा रहा है. आपको इस लड़ाई में अपनी भूमिका निभानी है.”

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और यूपीए की चेयरमैन रह चुकी गांधी ने दिल्ली के लोगों से कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में अपील करते हुए कहा है कि “आपका हर एक वोट रोजगार बनाएगा, महंगाई कम करेगा, महिलाओं को सशक्त करेगा और एक सुनहरे भविष्य में समता और बराबरी का भारत बनाएगा. मैं आपसे अपील करती हूं कि कांग्रेस और INDIA गठबंधन के उम्मीदवारों को दिल्ली की सातों सीटों पर भारी मतों से विजयी बनाइए.

दिल्लीः 4 पर आप, 3 पर कांग्रेस

दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 25 मई, शनिवार को वोटिंग होनी है. इस बार भारतीय जनता पार्टी पिछली बार की तरह क्लीन स्वीप करने की जुगत में है. कांग्रेस भाजपा को रोकने के लिए आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. सीट बंटवारे में तीन लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस जबकि चार आम आदमी पार्टी के हिस्से आई है. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली की सीट हॉट सीट बनी हुई है. यहां भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर लगातार तीसरी बार जीतने की उम्मीद लगाए बैठे मनोज तिवारी को कांग्रेस के कन्हैया कुमार से जबरदस्त टक्कर मिल रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811