Let’s travel together.
nagar parisad bareli

AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला

0 34

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी मुख्यालय पर प्रदर्शन करने से पहले एक पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज हमें आज इकट्ठा होना पड़ा क्योंकि प्रधानमंत्री ने आम आदमी पार्टी को पूरी तरह से खत्म करने के लिए ऑपरेशन झाड़ू चलाया है. बहुत से ऐसे लोग हैं जो प्रधानमंत्री से मिलते हैं, उन्होंने बताया कि ये आम आदमी पार्टी वाले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. ये प्रधानमंत्री के शब्द हैं जोकि मुझे उनसे मिलकर आने वालों ने बताया.

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बीजेपी के लिए आम आदमी पार्टी और बड़ी चुनौती बन सकते हैं. इससे पहले कि आम आदमी पार्टी बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती बने इसलिए उससे पहले ही ऑपरेशन झाड़ू चलाकर पार्टी को खत्म कर दिया जाए. आने वालों समय में चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी के बैंक खातों को सीज करना, दफ्तर को खाली कराकर सड़क पर लाना और पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करना ये तीन प्लान बनाए गए हैं.

आम आदमी पार्टी एक विचारधारा- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं बता दूं कि आम आदमी पार्टी कोई पार्टी नहीं है, ये एक विचारधारा है. जैसे हमने ईमानदारी से दिल्ली और पंजाब में काम किया, ये विचारधारा पूरे देश में तेजी से फैल रही है. लोग जैसी सरकारों का सपना देखते थे हमने दिल्ली और पंजाब में किया. मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली दे दी, बीजेपी काम में नहीं कर पा रही है इसलिए प्रधानमंत्री चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करे.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब सभी महिलाओं को 1 हजार रुपए देने जा रही है और ये बात पूरे देश में फैल रही है. आप एक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे तो 100 केजरीवाल पैदा होंगे. बीजेपी ने भ्रष्टाचार के इतने आरोप लगाए, एक आरोप नहीं चिपका तो अब कोई शराब घोटाला बता रहे हैं. इन्होंने खुद सुप्रीम कोर्ट में कहा कि एक चवन्नी नहीं मिली, 100 करोड़ की बात कर रहे हैं. जनता भी इनसे पूछ रही है.

केजरीवाल ने बीजेपी को चुनौती

दिल्ली सीएम ने कहा कि 2022 में पंजाब के चुनाव के दौरान भी बीजेपी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल खालिस्तान बनाकर वहां का प्रधानमंत्री बनना चाहता हैं. आने वाले 10-15 दिनों में अभी ऐसी बहुत सारी बातें आएंगी. लोग सतर्क रहें. आम आदमी पार्टी का एक-एक नेता अग्नि परीक्षा देकर आया है. हमको खुद ही पता चलता है तो निकाल देते हैं, लेकिन बीजेपी ने इन दो सालों से आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया. सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया. कल मेरे पीए विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया और अब कह रहे हैं कि राघव चड्ढा को गिरफ्तार कर लेंगे, तो मैंने कहा कि आज हम सभी आ रहे हैं, कर लो किसको गिरफ्तार करना है. कर लो गिरफ्तार हम आ रहे हैं, जहां तक जाने देंगे तो हम जाएंगे आधा घंटा सड़क पर बैठेंगे. अगर वो गिरफ्तार नहीं करते हैं तो ये उनकी हार होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811