Let’s travel together.

ग्वालियर में दिल दहला देने वाली घटना, चार दिन की पोती को दादी ने गला घोंटकर मार डाला

0 14

ग्वालियर . एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इसमें चार दिन की दुधमुंही पोती को उसकी दादी ने ही गला घोंटकर मार डाला। इतनी बेरहमी से पोती की हत्या करने की वजह सुनकर आपकी आंख से आंसू आ जाएंगे। मासूम बच्ची दिव्यांग पैदा हुई थी। दादी को बेटे की चाह थी, एक तो बेटी पैदा हुई, फिर वह दिव्यांग थी तो पहले ही दिन से सास बार-बार कह रही थी, इससे अच्छा तो बेटा बे-औलाद होता। फिर उसने बेटी की हत्या करने का ही षड़यंत्र रच डाला। चार दिन की मासूम नातिन को अस्पताल में साथ लेकर सोई और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह मृत मिली तो इसे सामान्य मौत बताकर अपने गुनाह पर पर्दा डालने की भी कोशिश की। लेकिन यह पाप छिपा नहीं, पुलिस ने जब पोस्टमार्टम करवाया तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या का राज खुल गया। पुलिस ने पोती की हत्या करने वाली दादी को हिरासत में ले लिया है। इसमें हत्या की एफआइआर दर्ज की जा रही है।

यह है पूरा मामला:

ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली गर्भवती महिला 23 मार्च को कमलाराजा अस्पताल में भर्ती हुई थी। उसने बेटी को जन्म दिया। बेटी जन्म से ही दिव्यांग निकली। महिला की सास को दिव्यांग बेटी होना खटक गया। 27 मार्च की रात सास नातिन को साथ लेकर सोई थी, सुबह दुधमुंही बच्ची मृत मिली। इसके बाद महिला ने अपने मायके वालों को बुला लिया। बेटी की मौत को सास सामान्य बता रही थी, लेकिन महिला शुरू से ही बोल रही थी, उसकी बेटी की हत्या की गई है। महिला के मायके वालों ने सास की मारपीट भी उसी दिन कर दी थी। सीएसपी अशोक सिंह जादौन, कंपू थाना प्रभारी अमित शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे। पहले तो ससुराल वाले पोस्टमार्टम नहीं कराने दे रहे थे, जब महिला अड़ गई तो पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया और मर्ग कायम कर लिया। गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई। जिसमें मासूम बच्ची की हत्या का राज खुल गया।

कलियुगी पिता भी बेटी की मौत से नहीं बिलखा, मां नहीं करवाती पोस्टमार्टम तो दफन हो जाता मासूम की हत्या का राज

मासूम बच्ची का पिता भी अपनी मां के पाप को छिपाने के लिए साथ देने लगा। वह मासूम बेटी की मौत से बिलख नहीं रहा था, बल्कि मां को बचाने के लिए पोस्टमार्टम न करवाने का दबाव पुलिस पर डाल रहा था। मां अड़ गई और पोस्टमार्टम करवाया। अगर बच्ची की मां पोस्टमार्टम नहीं करवाती तो मासूम की हत्या का राज उसकी लाश के साथ ही दफन हो जाता।

मासूम बच्ची की मौत सामान्य नहीं थी, बल्कि गला दबाकर उसकी दादी ने ही हत्या की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इस मामले में हत्या की एफआइआर कंपू थाने में दर्ज की जा रही है।

अशोक सिंह जादौन, सीएसपी, इंदरगंज सर्किल

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पांच युवक ब्रिज के नीचे बेहोश एवं संदिग्ध हालात में मिले,जहरीली कच्ची शराब पीने का बताया जा रहा     |     यूपी की इन 31 सीटों पर टिकी दिल्ली की सत्ता, उलटफेर हुआ तो बिगड़ जाएगा BJP का खेल?     |     12 साल की उम्र में रेप, 13 की उम्र में बनी बिन ब्याही मां… बेटे ने दिलाया 30 साल बाद इंसाफ     |     घर की छतें उड़ीं, दुकान के शटर उखड़े, दीवारों में आई दरार… बॉयलर ब्लास्ट से दहल उठा डोंबिवली     |     कलकत्ता HC ने रद्द किए 5 लाख OBC सर्टिफिकेट… क्या है बंगाल में ओबीसी आरक्षण का गणित, क्या लोगों की नौकरियां जाएंगी?     |     धौलपुर: जिस 3 साल की बच्ची से राखी बंधवाई, उसी से किया रेप… फिर मारकर चंबल में फेंका     |     चौड़ीकरण की जद में आए 18 धार्मिक स्थल, बुलडोजर लेकर हटाने पहुंची पुलिस… धरने पर बैठ गईं महिलाएं     |     बंगाल में साइक्लोन ‘रेमल’ मचा सकता है बड़ी तबाही, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट     |     कानपुर: 7 महीने पुराना हिट एंड रन केस, 2 बच्चों की हुई थी मौत…. पुणे रोडरेज के बाद जागी पुलिस ने आरोपी को पकड़ा     |     बुद्ध पूर्णिमा के पर भगवान बुद्ध की हुई पूजाअर्चना बड़ी संख्या मे इकट्ठा हुए बौद्ध अनुयायी     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811