Let’s travel together.
nagar parisad bareli

TODAY :: राशिफल सोमवार 08 अप्रेल 2024

0 29

मेष राशि- धैर्य ओर सूझबूझ से कार्य करें. असमंजस की स्थिति में रहन से बचें. अन्य की बातों में आकर उतावली दिखाने की अपेक्षा अपना पूरा समय काम करने में लगाएं. कठिनाइयों से स्वयं को असहज नहीं करें. आत्मविश्वास से लक्ष्यों को साधें. स्मार्ट डिले की नीति रखें. जल्द भरोसा करने की आदत से बचें. अपनी स्थिति को मजबूती से पकड़कर चलें. न्यायिक कार्यों में गति आ सकती है. आत्मविश्वास बनाए रहें. घर में सहज माहौल रहेगा. स्थितियों से सामंजस्य बिठाएंगे. परिवर्तनशीलता बनी रह सकती है. लंबित कार्यों को पूरा करेंगे.

वृषभ राशि- कारोबार में सक्रियता दिखाएंगे. कामकाजी तेजी से सभी को प्रभावित करेंगे. अवरोधों को क्षमता और कौशल से दूर करेंगे. आर्थिक उपलब्धियों को बनाए रखेंगे. पेशेवर मामलों पर फोकस बनाए रखेंगे. वाणिज्यिक कार्य बेहतर बने रहेंगे. जिम्मेदारियों का निर्वहन निष्ठा और विश्वासअकरेंगे. सूझबूझ से राह बनाएंगे. नवीन शुरूआत कर सकते हैं. लंबित राशि मिलने की संभावना है. नवीन संभावनाओं को बल मिलेगा. सुनियोजित रीति नीति से परिणामों में गति आएगी.

मिथुन राशि -श्रेष्ठ जनों से भेट मुलाकात में सफल रहेंगे. पद प्रतिष्ठा को बढ़ावा मिलेगा. शासन प्रशासन के मामले पक्ष में बने रहेंगे. आसपास के लोग सुखी और सहज होंगे. कार्यक्षेत्र पर पकड़ मजबूत बनाए रखेंगे. पेशेवर मामलों में रुटीन रहेगा. प्रबंधन की नीतियों पर अमल बढ़ाएंगे. लाभवृद्धि की संभावनाओं को बल मिलेगा. दायित्वों का निर्वहन पर बनाए रखेंगे. उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. वरिष्ठ सहयोगी मददगार रहेंगे. पैतृक प्रयास पक्ष में बनेंगे. जिद व बहस में नहीं पड़ेगें. सूझ समझ से कार्यों को करते रहेंगे. संबंधों का लाभ मिलेगा.

कर्क राशि  -यात्रा एवं आयोजन से जुड़ सकते हैं. भाग्य पक्ष की स्थिति सकारात्मक बनी रहेगी. उच्च मनोबल से कार्य करेंगे. सभी क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन बनाए रखेंगे. अनुकूलन और उत्साह बढ़ेगा. भावनात्मक पक्ष की मजबूती बनी रहेगी. आपकी सूझबूझ और अनुभव से सभी लाभांवित होंगे. क्षमता और योग्यता के अनुरूप परिणाम प्राप्त करेंगे. करियर कारोबार की गति बेहतर रहेगी. भविष्य की योजनाओं में सक्रियता बनाए रखेंगे. शुभ समय का लाभ उठाएंगे.

सिंह राशि –आकस्मिक बदलाव उलझन बढ़ा सकते हैं. असहज स्थिति में आने से बचने के लिए तैयारी और तालमेल बनाए रखें. कामकाज में चुनौती बनी रह सकती हैं. निरंतरता और अनुशासन पर बल बनाए रखें. कार्य व्यापार में प्रभावी सुधार के लिए कार्य करेंगे. विभिन्न मोर्चा पर असमंजस की स्थिति बनी रह सकती है. सही का समर्थन बनाए रखें. साहस पराक्रम बनाए रखें. व्यवस्थापरक मामलों में रुचि बढाएं. गरिमा गोपनीयता पर जोर रहेगा. व्यर्थ बयानबाजी से बचें. खानपान पर अंकुश रखेंगे. मौसमी सावधानियों को बनाए रखें.

कन्या राशि  -चर्चा संवाद में सूझबूझ और पहल बनाए रखेंगे. बेहतर सूचनाएं और योजनाएं साझा करेंगे. अच्छे संदेशवाहक की भूमिका निभाएंगे. आर्थिक मोर्चां पर बेहतर प्रदर्शन बना रहेगा. व्यक्तिगत और संस्थागत दोनों क्षेत्रों में अनुकूलता बढ़ाएंगे. साझीदारी की भावना बनी रहेगी. इक्ष्छित सफलता से उत्साह में वृद्धि होगी. स्थायित्व को बल मिलेगा. भूमि भवन के विषय गति लेंगे. सहकारी कार्यों पर नियंत्रण में बढ़ाएंगे. मेहनत व हिम्मत से नेतृत्व बनाए रखेंगे. भेंट मुलाकात के मौके बनेंगे. महत्वपूर्ण कार्यों की सूची बनाकर आगे बढ़ेंगे.

तुला राशि- कार्यक्षेत्र में तैयारी बढ़ाएंगे. कला कौशल से स्थिति मजबूत बनाए रखेंगे. आर्थिक लेनदेन में सतर्कता बनाए रखेंगे. परिश्रम से उचित जगह बनाए रखेंगे. पेशेवर मामलों में स्पष्टता बढ़ाने की कोशिश रहेगी. लक्ष्यभेद के प्रयास बढ़ाएंगे. आत्मनियंत्रण का लाभ उठाएंगे. परिजनों के सहयोग से हितलाभ बनाए रहेंगे. ठगों व धूर्तां से लेनदेन में सजग रहेंगे. जिम्मेदारी का व्यवहार बढ़ाएंगे. प्रयासों में धैर्य दिखाएंगे. विविध अवरोध बने रहेंगे.

वृश्चिक राशि – भावनात्मक गतिवियों को बल देंगे. सीखने के साथ नया कर दिखाने की कोशिश बनाए रखेंगे. रचनात्मकता को बल मिलेगा. समकक्ष व मित्रगण सहयोग बनाए रखेंग. आर्थिक लाभ के प्रयास बल पाएंगे. भावनात्मक स्तर पर बेहतर प्रदर्शन रहेगा. उचित दिशा में कला कौशल का प्रयोग बनाए रखेंगे. शिक्षण प्रशिक्षण के प्रयासों पर बल देंगे. उचित रणनीति से लक्ष्य पाएंगे. करीबी सहयोग बनाए रखेंगे. व्यवस्थित ढंग से कार्य करेंगे. लाभ व्यापार को बखूबी संवारेंगे.

धनु राशि- मानसिक एवं भावनात्मक स्तर पर बेहतर करते रहने पर जोर बनाए रखें. लोगों से अधिक अपेक्षाएं रखने से बचें. संसाधनों में बेहतर कर दिखाने का भावरखें. खुशियों को बढ़ाने के प्रयास बनाए रखें. नकारात्मक नजरिया और बहकावे की स्थिति से बचने पर बल दें. करीबियों से सामंजस्य की कोशिश बढ़ाएं. स्वयं को हर परिस्थिति के लिए तैयार रखेंगे. प्रबंधन और व्यवस्था से लगाव रहेगा. आवश्यक कार्यों में गति बनाए रखें. साहस पराक्रम बढ़ाएं. अकारण अनावश्यक दबाव से बचें

मकर राशि-पद प्रतिष्ठा के अनुरूप सक्रियता बनाए रखेंगे. कामकाजी स्थिति प्रभावशाली बनी रहेगी. पूर्व परिचयों से स्थिति को बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे. संवाद संपर्क व संचार का लाभ उठाएंगे. योजनाओं को सभी से जाहिर करने से बचें. उत्साह और विश्वास से कार्य बेहतर बने रहेंगे. आलस्य प्रमाद और ढिलाई न दिखाएं. समय से अपनी चाल मिलाने का प्रयास बनाए रखें. कार्यशैली में सुधार बनाए रखेंगे. भेंटवार्ता और संवाद में प्रभाव बना रहेगा.

कुंभ राशि-आर्थिक क्षेत्र में सक्रियता से स्थिति प्रभावशाली बनाए रहेंगे. आर्थिक वाणिज्यिक क्षेत्र में उम्दा प्रदर्शन बनाए रखेंगे. विभिन्न क्षेत्रों में इच्छित परिणाम प्राप्त करेंगे. हर कार्य प्रभावपूर्ण ढंग से करने पर जोर रखेंगे. महत्वपूर्ण अवसरों का लाभ उठाएंगे. नवीन नीतियों को अपनाने में सहज रहेंगे. साहस और कौशल से वातावरण को अनुकूल बनाएंगे. शुभ संस्कार और परंपराओं को बढ़ावा देंगे. लोगों के प्रति आदर सम्मान का भाव बना रहेगा. खानपान का स्तर ऊंचा होगा. सबकी नजर आप पर बनी रह सकती है.

मीन राशि- आकस्मिक बने मौकों को हाथ से न जाने दें. अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास बढ़ाएं. इच्छित लक्ष्य पाने से नई राहें खुल सकती हैं.यात्राएं आरंभ हो सकती हैं. दोस्तों समकक्षों और करीबियों का सहयोग रहेगा. भेंट मुलाकात नियमित बनाए रहेंगे. व्यक्तित्व निखार पाएगा. प्रेम स्नेह और विश्वास से भरे रहेंगे. सृजनात्मकता बनाए रखेंगे. नवकार्यों के लिए प्रेरणा पाएंगे. परिजनों संग आनंदपूर्वक रहेंगे. जिम्मेदारों से भेंट होगी. प्रभावपूर्ण स्थिति रहेगी. रिश्तों के लिए प्रयास बनाए रखेंगे. दाम्पत्य जीवन सुखकर रहेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811