Let’s travel together.

नटेरन पुलिस ने आबकारी एक्ट में एक आरोपी को  किया गिरफ्तार 

0 17

विदिशा। पुलिस अधीक्षक  दीपक कुमार शुक्ला ने जिले के सभी थाना प्रभारीयों को आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अवैध शराब का व्यवसाय करने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया था उक्त निर्देश के पालन में एव पुलिस अधीक्षक के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक  प्रशांत चोबे, अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) गंजबासोदा  मनोज मिश्रा के मार्गदर्शन में थाना नटेरन की टीम को अवैध शराब के तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु लगाया गया था जिस पर थाना नटरेन पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की ग्राम जोगी किरोंदा में जीतू कुशवाह के घर के सामने बने टपरे के पास अवैध शराव रखी सूचना की तस्दीक हेतु तत्काल हमराह बल के साथ मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर पहुंचे देखा तो जीतू कुशवाह के घर सामने बने टपरे के पास कुल 07 नग खाखी रंग की पेटी जिसमें देशी लाल मदिरा भरी हुई थी जिसमें से दो कार्टून फटे हुए थे। मौके पर अवैध शराब को जप्त कर थाने लेकर आए तथा अज्ञात आरोपी के विरुद्द धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया जिसमे घटना स्थल से सभी आरोपी फरार हो गये थे मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना नटेरन थाना प्रभारी  आशुतोष सिह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई उक्त टीम की तत्परता से फ़रार आरोपीयो में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा एक आरोपी जीतू कुशवाह निवासी ग्राम जोगी किरोंदा अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

विशेष भूमिका- निरीक्षक आशुतोष सिह, उनि रणवीर सिंह जाट, सउनि घूमन सिह, प्र.आर 154 कमल सिह, आर 611 दीपक पाल आर 229 धर्मेन्द्र सिह आर 738 जय प्रकाश गुर्जर आर. 1029 नवदीप शर्मा, आर. 106 अनिल यादव, आर 676 धर्मवीर सिह, आर 244 अंकुश जैन की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारंभ     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |     यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811