Let’s travel together.
nagar parisad bareli

चप्पल चटवाई, बाल काटे फिर जबरन गाड़ी में ले गए…बलिया में किन्नरों से बदसलूकी का वीडियो वायरल

0 44

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक किन्नरों से बदसलूकी का मामला सामने आया है. यहां कुछ बदमाशों ने पहले तो तीन किन्नरों से मारपीट की. उनमें से एक को चप्पल चाटने के लिए मजबूर किया. तो वहीं, दो के बाल काट दिए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

मामला बहोरवा गांव का है. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, किन्नरों से बदसलूकी उस समय की गई जब वे लोग किसी कार्यक्रम में नाच-गाने के लिए पहुंचे थे. पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि बीबीपुर गांव की पूजा किन्नर की तहरीर पर पांच अन्य किन्नरों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया है.

किन्नर पूजा द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि 10 मार्च को बहोरवा गांव में वह अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने का कार्यक्रम कर रही थीं. इस बीच, एक गाड़ी में सवार होकर वहां पांच लोग पहुंचे. उन लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट शुरू कर दी और जबरन वाहन में बैठाकर ले गए. इस दौरान उन्होंने एक किन्नर को चप्पल चाटने के लिए बाध्य किया. तो वहीं, दो किन्नरों के बाल काट दिए.

किसी ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने किन्नर पूजा की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि मामला किन्नरों के दो समूह में क्षेत्राधिकार के विवाद को लेकर है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

हाल ही में हरदोई जिले से भी पिटाई का मामला सामने आया था. जिसमें कुछ 12 लोगों ने मां-बेटी की लाठी-डंडों से पिटाई कर डाली थी. पीड़िताओं का आरोप था कि थाने में उनकी शिकायत किसी ने नहीं सुनी. जिसके बाद दोनों ने एसपी ऑफिस जाकर न्याय की गुहार लगाई. पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मामला बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के साबिरपुर गांव का था. यहां की रहने वाली फातिमा पत्नी बबलू ने गांव निवासी जमील, नाजिम, सतीश, जरीन आदि लोगों पर जमीनी विवाद में लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811