Let’s travel together.
nagar parisad bareli

TODAY :: राशिफल मंगलवार 27 फ़रवरी 24

0 33

मेष  राशि – व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती हैं। घर के रख-रखाव या मरम्मत पर धन खर्च की संभावना हैं। लव लाइफ में तनाव से चिंता बढ़ सकती हैं। सरकारी महकमे से सम्मान मिलने की उम्मीद हैं। विवाह, जन्मदिन, नामकरण जैसे कार्यक्रम में शामिल होंगे।

वृष  राशि – परिजनों के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का संयोग बन रहा हैं। कोर्ट-कचहरी के मामलों में राहत की संभावना हैं। कार्यस्थल पर सुकून से काम करने का वातावरण मिलेगा। परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता हैं। व्यापार में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

मिथुन  राशि – कार्यक्षेत्र में कई योजनाओं को मूर्त रुप देने का प्रयास कर सकते हैं। विदेश से जुड़े कामों में भागीदारी मिल सकती हैं। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। पारिवारिक बिज़नेस में सफलता मिलने की उम्मीद हैं। रचनात्मक कार्यों में ध्यान बंटेगा। कुछ ख़ास लोगों से मुलाक़ात संभव हैं।

कर्क  राशि –काफी समय से अधूरे पड़े कार्यों को करने का अवसर मिल सकता हैं। जीवनसाथी और मित्रों की सलाह आपके काम आ सकती हैं। विवाह योग्य जातकों को शुभ समाचार मिलने की संभावना हैं। परिजनों के साथ घूमने जाने का योग बन रहा हैं। नौकरी में माहौल अच्छा रहेगा और सहयोग मिलेगा।

सिंह  राशि –नौकरी पेशा  वाणी पर नियंत्रण रखें, तो बेहतर रहेगा। लव लाइफ में सुखद अनुभूति होने की संभावना हैं। खर्चों पर नियंत्रण न रखने की वजह से आर्थिक स्तिथि बिगड़ सकती हैं। बुद्धिमत्ता की वजह से सभी काम पूरे होने की उम्मीद हैं।

कन्या  राशि –आसपास के लोगों से लड़ाई-झगड़े हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भाग्य का पूरा साथ मिलने की उम्मीद हैं। आमदनी में वृद्धि होने से आर्थिक स्तिथि मजबूत होगी। व्यापार में लेन-देन से जुड़ी परेशानी हो सकती हैं। स्वास्थय बिगड़ने की संभावना हैं। मांगलिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं।

तुला  राशि –जमीन से जुड़े मामलों में परेशानी हो सकती हैं। पिता के मार्गदर्शन से कुछ काम बनने की उम्मीद हैं। पारिवारिक संपत्ति विवाद पैदा कर सकती हैं। नौकरी पेशा जातकों को अधिकारियों से सराहना मिल सकती हैं। स्वास्थय बेहतर रहने की संभावना हैं।

वृश्चिक  राशि – परिवार में सुख, शांति और स्थिरता का आनंद अनुभव होगा। नौकरी या व्यवसाय में नयापन देखने को मिल सकता हैं। धन निवेश का अच्छा समय है, जिससे आर्थिक स्तिथि मजबूत होने की संभावना हैं। जीवनसाथी से संबंध मधुर रहने की उम्मीद हैं।

धनु  राशि – व्यापार के मामले में थोड़ा जोखिम लेने से लाभ मिल सकता हैं। विद्यार्थियों को सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। पेरेंट्स के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे। धन निवेश से आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती हैं। किसी की पैसों से मदद करनी पड़ सकती है।

मकर राशि-संतान के भविष्य से जुड़ा बड़ा फैसला ले सकते हैं। एक साथ कई तरह के काम हाथ में लेने से चिंता हो सकती हैं। आय के नए स्रोत बनाने के प्रयास में विफल रहेंगे। सरकारी कार्य में निर्धारित नियमों का ध्यान रखना जरुरी होगा।

कुंभ  राशि – संतान की तरफ से शुभ समाचार मिल सकते हैं। व्यापार के लिहाज से दिन लाभकारी रहने की संभावना हैं। काम में जल्दबाजी से नुकसान होने की संभावना हैं। प्रेम जीवन में आज नए जोश और उत्साह का संचार हो सकता हैं।

मीन राशि – व्यापार से जुड़ी यात्राएं बेहतर हो सकती हैं। विवाह योग्य जातकों को अच्छे प्रस्ताव मिलने की संभावना हैं। संतान की तरफ से अच्छी खबर मिल सकती हैं। किसी की मदद करना बेहतर रहेगा। दोस्तों और परिवार के साथ हंसी-मजाक संभावित हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811