Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है… शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

0 20

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है। शोएब ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ निकाह किया है। बीते कई दिनों से शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बीच तलाक की अफवाह चल रही थी। शोएब मलिक ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर निकाह की जानकारी दी। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक यूजर ने सानिया मिर्जा का समर्थन किया है।उसने शोएब की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- उस औरत ने अपने पूरे देश का विरोध किया और तुमसे शादी की। लोगों ने उसके नेशनल कमिटमेंट पर सवाल उठाए और जानें क्या-क्या नाम दिए। लोगों ने उनके लिए नफरत फैलाई और तुम उसे इस तरह धोखा देते गए। वाह यार! बहुत खूब पुरुषों। एक अन्य यूजर ने लिखा, इंसान पूरी तरह से एहसान फरामोश होते हैं। सानिया मिर्जा- शोएम मलिक एक ड्रीम कपल की तरह लगते थे। पूरे भारत में विवाद पैदा हुआ और सानिया ने शोएब से शादी के लिए स्ट्रगल किया। अब शोएब ने सना जावेद से शादी कर ली है। उनके और सानिया के बीच सेपरेशन की अफवाहें हैं। यह उनका निजी मामला है लेकिन दिल तोड़ने वाला है।

PunjabKesari

कई यूजर मजे लेते भी नजर आए। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, अब समझ में आया कि शोएब गेम शो ‘जीतो पाकिस्तान’ में इतने उत्साहित क्यों थे। दरअसल, इस शो में सना के साथ शोएब भी थे। हालांकि, कई लोग ये भी कह रहे हैं कि जो हुआ अच्छा हुआ जो सानिया के जिंदगी से शोएब चले गए। वे उनके लिए ठीक नहीं थे। एक अन्य यूजर ने सानिया मिर्जा का मजाक उड़ाते हुए लिखा- मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा- कहा था न सरफराज धोखा देगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

2010 में हुई थी सानिया मिर्जी से शादी
बता दें कि, शोएब ने सानिया मिर्जा से 12 अप्रैल 2010 में शादी की थी। लेकिन उस समय आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर सबको बताया था कि वह शोएब की पहली पत्नी हैं और बगैर तलाक दिए वो दूसरी शादी नहीं कर सकते। इसके बाद शोएब ने सानिया से शादी के बाद पहली पत्नी आयशा से तलाक लिया था।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले की थी ये पोस्ट 
वहीं मलिक की तीसरी शादी से कुछ दिन पहले ही सानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें, मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है, संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें, जिंदगी कभी आसान नहीं होगी, यह हमेशा कठिन रहेगी, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811