Let’s travel together.
nagar parisad bareli

TODAY :: राशिफल बुधवार 10 जनवरी 2024

0 41

मेष राशि –ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। कामकाज को लेकर दिन मेहनत से भरा है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन सामान्य रहेगा। आपका जीवनसाथी क्या कहता है, उसे ध्यान से सुनने की कोशिश करें। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन बहुत अच्छा है। आप एक-दूसरे के प्यार में रहेंगे।

वृषभ राशि- अपनी रचनात्मकता से अपने प्रिय का दिल जीतने में सफल रहेंगे। प्रेम जीवन में प्रगति होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन तनाव भरा रहेगा। कामकाज के लिहाज से आज का दिन सामान्य रहेगा। भाग्य पर भरोसा रखें, लेकिन कड़ी मेहनत भी करें। आमदनी अच्छी रहेगी लेकिन खर्चे भी कम रहेंगे तो भी अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि – अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और निजी जीवन में भी तालमेल बनाए रखने का प्रयास करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत अच्छा रहेगा। आपके मन में अच्छे और अद्भुत विचार आएंगे। जिससे आपका रिश्ता और आपका काम अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बेहद सामान्य है।

कर्क राशि-भाग्य प्रबल रहेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। कहीं दूर यात्रा पर जा सकते हैं। कामकाज के लिहाज से दिन मजबूत है और आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है और प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन कमजोर है, इसलिए ऐसा कुछ भी न करें जिससे आप दोनों के बीच झगड़ा हो।

सिंह राशि- मानसिक तनाव भारी पड़ सकता है, इसलिए इससे बाहर आने का प्रयास करें। कामकाज के लिहाज से दिन अच्छा है। भाग्य प्रबल रहेगा. आप किसी नए काम में हाथ आजमाने के बारे में सोच सकते हैं। जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में लाभ होगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा और दूसरों के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के प्रति आप जिम्मेदार रहेंगे, दिलचस्प बातें करके आप अपने प्रिय का दिल जीत लेंगे।

कन्या राशि- व्यापार में लाभ के रास्ते खुलेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। आप एक-दूसरे पर भरोसा करेंगे और प्यार में खोए रहेंगे। काम के लिए अच्छा है. आप अपनी मेहनत से धन की बचत करेंगे।

तुला राशि- अचानक बढ़ते खर्चों के कारण आप मानसिक रूप से तनावग्रस्त हो जाएंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा और वे खुद को कोई अच्छा उपहार दे सकते हैं। शादीशुदा लोगों के जीवन में तनाव बढ़ सकता है। एक-दूसरे पर भरोसा रखें और किसी को गलत साबित करने की कोशिश न करें। कामकाज के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। आपके प्रयास रंग लाएंगे।

वृश्चिक राशि- प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा। आप अपने प्रिय को खुश रखेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन से तनाव दूर होगा और आपका जीवनसाथी आपको अपार खुशियां देगा। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत सफल होगी। वस्त्रादि से लाभ मिल सकता है। आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा और आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। महत्वपूर्ण कार्यों के लिए आज का दिन अच्छा है।

धनु राशि- मानसिक रूप से भी मजबूत रहेंगे, लेकिन कुछ हद तक भावुक भी रहेंगे। आपको अपनी माता से लगाव महसूस होगा। काम के सिलसिले में दिन मजबूत रहेगा। भाग्य की प्रबलता से आपको अपने कार्यों में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आपसी समझ के आधार पर बेहतर रहेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के रिश्ते में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।

मकर राशि –यात्रा में दिन व्यतीत होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव के बीच रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन मजबूत है। आप इस क्षेत्र में काम करना चाह रहे हैं. आज आपको उसमें सफलता मिल सकती है. जमीन-जायदाद से जुड़े मामले भी आपका ध्यान आकर्षित करेंगे।

कुंभ राशि –आर्थिक तौर पर दिन ठीक रहेगा लेकिन फिर भी कुछ खर्चे परेशानी का कारण बन सकते हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। एक-दूसरे को अच्छे से समझेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के रिश्ते में सभी गलतफहमियां दूर होंगी और एक-दूसरे के प्रति प्यार बढ़ेगा। काम के सिलसिले में दिनमान थोड़ा कमजोर है, इसलिए सावधान रहें।

मीन राशि-  भावुक होकर आप अपने करीबी लोगों से कोई खास बात करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य है। आप अपने काम को लेकर काफी गंभीर रहेंगे और सावधानी से काम करने पर अच्छे नतीजे मिलेंगे। स्वास्थ्य में सुधार होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811