Let’s travel together.
nagar parisad bareli

एसडीएम मुकेश सिंह ने किया रैन बसेरा का निरीक्षण

0 37

साफ सफाई से लेकर हर व्यवस्था के विषय में जानकारी ली, बुजुर्ग महिला को गले से लगाकर सुनी समस्या

रायसेन।  कलेक्टर अरविंद दुबे के निर्देश पर शहर के बस स्टैंड पर स्थित रेन बसेरा का एसडीएम मुकेश सिंह निरीक्षण करने पहुंचे उन्होंने यहां साफ सफाई से लेकर सभी प्रकार की व्यवस्थाओं का जायज लिया। सबसे पहले उन्होंने एंट्री रजिस्टर खोल कर रैन बसेरा में आने वाले लोगों की संख्या देखी और मौजूद कर्मचारियों से जानकारी ली उन्होंने कहा कि रैन बसेरा में लोगों को किस तरह एंट्री दी जाती है ।इस पर कर्मचारियों ने कहा कि लोगों के आधार कार्ड या कोई आईडेंटिटी देखकर ही उन्हें रेन बसेरा में रुकने की इजाजत दी जाती है। उसके बाद उन्होंने अंदर रुक एक युवक से चर्चा की तो पता चला वह पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा देने आया है। और उसकी परीक्षा 3 दिन चलेगी जिसके चलते वह रेन बसेरा में रुका है। एसडीएम मुकेश सिंह ने उसे छात्रा से रैन बसेरा की व्यवस्था के विषय में जानकारी ली साफ सफाई के विषय में भी पूछा छात्र ने संतोष जनक जवाब दिया।

रैन बसेरा में रुकी बुजुर्ग महिला को लगाया गले सुनी समस्या

निरीक्षण के दौरान रैन बसेरा के महिला रूम में पहुंचे एसडीएम मुकेश सिंह ने वहां मौजूद एक बुजुर्ग महिला से उसके यह रोकने के विषय में जानकारी ली तो महिला द्वारा बताया गया कि उनके घर वाले उस को रखने को तैयार नहीं है। बुजुर्ग महिला ने रोते हुए एसडीएम से वापस उसके घर पहुंचने की गुहार लगाई तो एसडीएम मुकेश सिंह ने बुजुर्ग महिला गले से लगाकर उसे अपने घर पहुंचने का आश्वासन दिया। एसडीएम ने बुजुर्ग महिला से पूछा की आपने कुछ खाया है। कि नहीं फिर एसडीएम ने महिला के लिए फल लाकर दिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811