Let’s travel together.
nagar parisad bareli

जिला भाजपा की कामकाजी बैठक संपन्न,

0 95

 

-संगठन के प्रति समर्पित कुछ कार्यकर्ताओं ने अनुशासनहीनता के साथ-साथ व्यक्तिगत छवि को खराब करने का प्रयास किया है ऐसे लोगों बख्सा नहीं जाएगा: राकेश शर्मा

-हम सिलवानी विधानसभा हारे हैं लेकिन सरकार हमारी है किसी कार्यकर्ता को खरोच भी आई तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: सुधीर अग्रवाल

रायसेन।विकसित भारत संकल्प यात्रा 16 दिसंबर से 26 जनवरी तक निकाली जाएगी जिसको लेकर ज़िले में भाजपा ने तैयारियों शुरू कर दी है। केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए निकाली जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा मे भारतीय जनता पार्टी सक्रिय सहभागिता करेगी। यह यात्रा 16 दिसम्बर से 26 जनवरी तक आयोजित होगी। इसकी तैयारियों को लेकर मंगलवार को भाजपा जिला कार्यालय में जिला भाजपा की कामकाजी बैठक सम्पन्न हुई।


बैठक की शुरुआत दीप प्रज्वलन कर की गई सर्वप्रथम भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा, पूर्व विधायक सिलवानी रामपाल सिंह ठाकुर, नवनिर्वाचित विधायक नरेंद्र शिवाजी पटेल, जिला संगठन प्रभारी सुधीर अग्रवाल का स्वागत जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा द्वारा किया गया। मंचासीन अतिथियों जिला पंचायत अध्यक्ष यशवंत मीणा, जिला महामंत्री रविंद्र विजयवर्गीय, रामकुमार साहू, जिला उपाध्यक्ष राकेश तोमर, वरिष्ठ नेता नरेंद्र सिंह कुशवाहा, पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल, सुरेंद्र तिवारी आदि का मंडल अध्यक्षों द्वारा फूल मालाओं से स्वागत किया गया।
संबोधन से पहले राकेश तोमर द्वारा कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की गई। संगठन प्रभारी सुधीर अग्रवाल द्वारा जहां रायसेन जिले की तीन विधानसभा सीटों सहित पराजित सिलवानी विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा की गई।


श्री अग्रवाल ने कहा कि हम सिलवानी विधानसभा हारे हैं लेकिन सरकार हमारी है किसी भी कार्यकर्ता को खरोच भी आई तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे ललकार के साथ जवाब दिया जाएगा सिलवानी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ तीनों विधानसभाओं के जीते हुए विधायक और सरकार उनके साथ है कार्यकर्ता किसी प्रकार की चिंता ना करें प्रदेश में सरकार हमारी है।


जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा चारों विधानसभा क्षेत्र में संगठन के प्रति समर्पित कुछ कार्यकर्ताओं ने अनुशासनहीनता के साथ-साथ व्यक्तिगत छवि को खराब करने का प्रयास किया है ऐसे लोगों बख्सा नहीं जाएगा।उन्होंने उपस्थित भाजपा जिला पदाधिकारी मंडल अध्यक्षों, मंडल प्रभारी, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, नगर पालिका अध्यक्ष पार्षद गणों को अभी से विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारी में जुटने का आवाहन किया।


उदयपुरा विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक नरेंद्र पटेल ने अपने संबोधन में कहा कि निश्चित रूप से भाजपा किस तरह से काम करती है यह कार्यकर्ताओं को समझ लेना चाहिए संगठन का जो भी निर्णय है उस पर समर्पित होकर कार्य करना ही हर कार्यकर्ता का कर्तव्य होना चाहिए।


भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा ने अपने संबोधन में रायसेन जिले की जीतने वाली तीनों विधानसभाओं के लिए जहां संगठन कि लोगों का आभार व्यक्त किया वहीं उन्होंने अपने दायित्वों का निर्वाहन न करते हुए अनुशासनहीनता करने वालों को संगठन की गाइडलाइन याद दिलाई कि संगठन का कहना है कि अनुशासनहीनता मान्य नहीं की जाएगी। जिन्होंने अनुशासन हीनता कर पार्टी के विरुद्ध कार्य किया है उनके लिए एक समिति बनाई गई है जो अपनी रिपोर्ट जिला अध्यक्ष को सौंपेगी उस हिसाब से तय किया जाएगा कि किसके खिलाफ कार्रवाई की जाना है।


‌‌ सिलवानी विधानसभा के पूर्व विधायक ठा. रामपाल सिंह राजपूत ने प्रस्ताव रखा की विपरीत परिस्थितियों में भी जिन कार्यकर्ताओं ने धमकियां दावों के बावजूद संगठन के प्रति निष्ठा व्यक्त करते हुए अपनी पॉलिंगो को जिताया है उनका सम्मान किया जाए। उन्होंने सिलवानी विधानसभा के समस्त कार्यकर्ताओं को अस्वस्थ किया कि हम चुनाव हारे हैं चिंता करने की जरूरत नहीं है निष्ठावान कार्यकर्ताओं को पूर्ण सम्मान मिलेगा सरकार हमारी है कार्यकर्ताओं को किसी के दबाव में आने या धमकियों से डरने की जरूरत नहीं है।


बैठक का संचालन महामंत्री रविंद्र विजयवर्गीय ने किया तथा आभार प्रदर्शन नेपाल सिंह ने किया।
इस दौरान भाजपा जिला पदाधिकारी, भाजपा मंडल अध्यक्ष-मंडल प्रभारी, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य, जनपद अध्यक्ष, नगर पालिका अध्यक्ष, नगर परिषद अध्यक्ष विशेष रूप से उपस्थित रहें।

न्यूज़ सोर्स- हरि साहू जिला मीडिया प्रभारी भाजपा रायसेन

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811