Let’s travel together.
nagar parisad bareli

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने लोधी बाहुल्य ग्राम जमुनिया मेंढकी एवं सांचेत से किया सांची विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद

0 275

अपना स्वागत नहीं कराया बल्कि ग्रामीण बुजुर्गों का पुष्पहारो से केंद्रीय मंत्री श्री पटेल ने किया स्वागत

विधानसभा चुनाव में आपका एक-एक वोट भाजपा के लिए जाना जरूरी ,,,, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

सी एल गौर रायसेन

नवरात्र के पहले दिवस रविवार को केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री भारत सरकार प्रहलाद पटेल द्वारा सांची विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर प्रभु राम चौधरी के पक्ष में लोधी बाहुल्य ग्रामों में पहुंचकर विधानसभा चुनाव प्रचार प्रसार का शंखनाद किया गया। इस दौरान जैसे ही केंद्रीय मंत्री श्री पटेल सर्वप्रथम 4:00 बजे सांची विधानसभा के ग्राम जमुनिया में पहुंचे जहां उन्हें सुनने के लिए ग्रामीणों का सैलाव उमड़ पड़ा, जब इस दौरान ग्रामीणों ने केंद्रीय मंत्री श्री पटेल का स्वागत करना चाहा तो उन्होंने अपना स्वागत नहीं करने के लिए कहा और अपने हाथों में पुष्पहार लेकर कार्यक्रम में मौजूद दर्जनों बुजुर्ग व्यक्तियों का स्वागत कर उनसे आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री श्री पटेल ने कहा कि आगामी 17 नवंबर को होने वाला विधान सभा चुनाव अति महत्वपूर्ण है और राष्ट्र निर्माण के लिए भी जरूरी है कि आप लोग अपनी पोलिंग पर एक-एक बोट की कीमत समझते हुए ज्यादा से ज्यादा भाजपा के लिए मतदान करें और करवाए ।उन्होंने कहा कि आगामी वर्ष 2024 तक हमारी भारत सरकार पाइपलाइन के माध्यम से घर-घर जल पहुंचने का काम करेगी और यह सब हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी कर रहे हैं, उन्होंने इस बात की घोषणा दिल्ली के लाल किले से की है, कि 2024 तक हम प्रत्येक घर तक जल पहुंचने का काम करेंगे। उन्होंने अयोध्या में निर्मित श्री राम मंदिर के मामले में बोलते हुए कहा कि अयोध्या का श्री राम मंदिर भाजपा की ही देन है और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का विशेष योगदान है। उन्होंने कहा कि हमारे युवाओ ने अभी तक तो मंदिर टूटने के इतिहास पढ़ा था परंतु अब हमारे युवा पीढ़ी इस भव्य मंदिर निर्माण का इतिहास पड़ेगी। हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने भगवान श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण कर पूरे देशवासियों की आस्थाओं का ध्यान रखा है। कार्यक्रम में बोलते हुए श्री पटेल ने कहा कि सांची विधानसभा क्षेत्र से आप लोग डॉक्टर प्रभु राम चौधरी को ज्यादा से ज्यादा मतों से जितना है, मैं अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली समझता हूं कि मैं सांची विधानसभा क्षेत्र के आपके गांव में आया हूं और आपके दर्शन करने का अवसर मुझे प्राप्त हुआ है आगे पता नहीं अब यह अवसर कब प्राप्त होगा, मुझे पूरा विश्वास है कि आप भाजपा के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान कर ऐतिहासिक जीत दिलाएंगे ।

उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि आपकी चिंता भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही कर सकती है, सरकार ने युवाओं के लिए ढेर सारी कार्य योजनाएं बनाई है जिनका लाभ लाखों युवाओं को मिल रहा है, उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि आप शिक्षा ग्रहण करने के साथ अच्छे संस्कार भी ग्रहण करें और अच्छे नागरिक बने उन्होंने कहा कि युवाओं को हमेशा नशा पत्ता से दूर रहना चाहिए। उन्होंने स्वच्छता के मामले में कहा कि भारत सरकार द्वारा 11 करोड़ शौचालयों का निर्माण कराया है उन्होंने स्वच्छता की पहल को आगे बढ़ते हुए कहा कि हमें स्वच्छ रहना है तो स्वच्छता का विशेष ध्यान रखना होगा। हमारी केंद्र सरकार की कार्य योजनाओं से देश के आमजन भरपूर लाभ ले रहे हैं, इसका श्रेय हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए जाता है। इसी तरह से लोधी बाहुल्य ग्राम मेंढकी में केंद्रीय मंत्री श्री पटेल ने ग्रामीणों से आह्वान करते हुए कहा कि आगामी होने वाले चुनाव में प्रत्येक मतदाता को वोट डालने जाना है आपका वोट राष्ट्र निर्माण को मजबूती प्रदान करेगा।

इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री एवं सांची विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर प्रभु राम चौधरी ने ग्रामीण जनों से आग्रह किया कि मेरे द्वारा साढ़े तीन वर्ष के कार्यकाल में कितने करे है उतने कार्य पहले आपने कभी नहीं देखे होंगे, मेरे द्वारा इस जमुनिया गांव के लिए भी रोड पहुंचने का काम किया है, इसके बाद जमुनिया रोड की स्वीकृति हो चुकी है। चुनाव के बाद जमुनिया वासियों के लिए बेहतर सड़क की सुविधा उपलब्ध होगी । उन्होंने सभी ग्रामीणों से आग्रह करते हुए आगामी 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में अपना मत देकर आशीर्वाद प्रदान करने का आग्रह किया।

इसी क्रम में इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल रात्रि में ही ग्राम साचेत पहुंचे और वहां भी बड़ी संख्या में मौजूद लोधी बाहुल्य गांव की आम जनता को संबोधित करते हुए उनसे आह्वान किया कि वह ज्यादा से ज्यादा मतदान कर भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाए। श्री पटेल का ग्राम जमुनिया, मेंढकी और साचेत में जोरदार स्वागत किया गया और ग्रामीणों ने इस दौरान आतिशबाजी चलाते हुए उनकी अगवानी की। साचेत में कार्यक्रम को संबोधित करने के पश्चात श्री पटेल रात में ही राजधानी भोपाल के लिए रवाना हो गए।

केंद्रीय मंत्री श्री पटेल के साथ सांची विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर प्रभु राम चौधरी, जिला भाजपा अध्यक्ष राकेश शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष यशवंत मीणा, भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह वर्मा, धीरेंद्र सिंह कुशवाह, दातार सिंह मीणा, वीर सिंह पटेल, चंद्र कृष्ण रघुवंशी, मंडल अध्यक्ष संतोष शर्मा, गंगाराम चौकसे, मीडिया विभाग के प्रमुख सीएल गौर, सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी उनके साथ रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811