Let’s travel together.
nagar parisad bareli

भोजपुर मे विधायक सुरेंद्र पटवा के विरोध मे ABVP, विधायक को करना था प्रतिमा अनावरण कर दिया अभाविप ने

0 673

ओबेदुल्लागंज रायसेन। भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा का चुनाव से पहले ही विरोध शुरु हो गया था।पहले विरोध जुवानी था लेकिन अब सड़को पर आ गया हे। विधायक का विरोध विपक्ष नही उन्ही की पार्टी की युवा विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोग कर रहे हे।मामला ओबेदुल्लगज के वीर सावरकर शासकीय महाविद्धयालय का हे। जहाँ वीर सावरकरजी की प्रतिमा का अनावरण विधायक एवं पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा को करना था लेकिन उनसे पहले ही ABVP के कार्यकर्ताओ ने प्रतिमा का अनावरण कर दिया। अनावरण पट्टीका जिस पर पटवाजी का नाम अंकित था उसे भी तोड़ दिया।हालाकि विधायक जी ने भी प्रतिमा को माला पहनाकर रस्म आदाएगी कर दी।लेकिन राजनैतिक गलियारो मे इसे पार्टी के भीतर ही पार्टी विधायक का विरोध के रूप मे देखा जा रहा हे।

दरअसल मामला यह हे कि शनिवार को स्थानीय शासकीय महाविद्यालय में वीर सावरकर की मूर्ति को लेकर फिर एक बार विधायक सुरेंद्र पटवा का विरोध देखने को मिला है। इस बार विरोध भाजपा की ही इकाई कही जाने वाली अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने किया।

शासकीय महाविद्यालय में जन भागीदारी से स्वतंत्रता सैनानी वीर सावरकर की प्रतिमा स्थापित की गई। जिसका अनावरण विधायक सुरेन्द्र पटवा को करना था। कार्यक्रम शुरू होने के एक घंटे पहले ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राओं ने मूर्ति के मंच के नीचे द्वार पर फीता लगाया और छात्राओं ने कैंची से फीता काटा। इस बात की खबर जब विधायक सुरेन्द्र पटवा को लगी तो वे नाराज हो गए और कालेज ना जाकर, रेस्ट हाउस चले गए। फिर एक घंटे बाद कॉलेज पहुंचे और मूर्ति को माला पहनाई व फोटो खिंचाई। बताया जाता है कि मूर्ति के पास अनावरण के लगने वाले पत्थर को भी तथाकथित छात्रों भी तोड़ दिया।
बताया जाता है कि मूर्ति के पास अनावरण के लगने वाले पत्थर को भी तथाकथित छात्रों ने तोड़ दिया। यह पहली बार नहीं है जब विधायक सुरेन्द्र पटवा का विरोध हुआ है। इस बार भाजपा की ही ईकाई कही जाने वाली अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विरोध किया, जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811