Let’s travel together.
nagar parisad bareli

UP में फिर पेशाब कांड: कासगंज में किन्नरों ने युवक का मुंडन कर पिलाया पेशाब, वीडियो वायरल होने पर 5 गिरफ्तार

44

 उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। जहां किन्नरों के समूह ने युवक का पहले मुंडन कर दिया और फिर उसके मुंह पर पेशाब भी किया। पीड़ित को पास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने बचाया जब किन्नर उसे अपने जैसा बनाने की कोशिश कर रहे थे। किन्नरों ने युवक से नकदी भी लूट ली। यह घटना तब सामने आई जब युवक का सिर काटने और उसे पेशाब पिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने घटना में शामिल पांचों किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया है।

किन्नरों ने युवक का मुंडन करने के बाद पिलाया पेशाब
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना इलाके में किन्नरों के दो समूहों के बीच प्रतिद्वंद्विता का नतीजा थी। पीड़ित की पहचान वादी रफीकुल के रूप में की गई है, जो एक रसोइया है और इमामबक्श इलाके में किन्नरों के एक समूह के नेता के घर पर काम करता है। रफीकुल द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना तब हुई जब वह गुरुवार शाम कासगंज से लौट रहा था। जौहरी ईंट भट्ठे के पास किन्नरों के समूह ने उसे घेर लिया और मारपीट की। फिर उन्होंने उसके सिर को पानी से भिगोया और उसका मुंडन किया। इसके बाद दूसरे किन्नर ने उसके मुंह में पेशाब कर दिया जबकि पीड़ित छटपटा रहा था। उन्होंने उससे एक हजार रुपए नकद भी लूट लिए।

पुलिस में मामले में कार्रवाई करते हुए 5 किन्नरों को किया गिरफ्तार
रफीकुल ने यह भी आरोप लगाया कि पेशाब करने और लूटपाट करने के बाद उन लोगों ने उसे नपुंसक बनाकर किन्नर बनाने की भी कोशिश की। शोर सुनकर खेतों में काम कर रहे लोगों ने बचाव में आकर उसे बचाया। पीड़िता ने सहावर थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और इस अमानवीय कृत्य के मामले में पांचों किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811