Let’s travel together.

पाकिस्तान टीम का एलान बाबर आजम नहीं होंगे कप्तान इस खिलाड़ी को मिली कमान

19

 भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप को लेकर बात बन चुकी है। बीसीसीआई और पीसीबी की ओर से इसके हाइब्रिड मॉडल के तहत खेलने पर सहमति जता दी गई है। एशिया कप को लेकर टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अगले महीने खेले जाने वाले एसीसी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान ए टीम की घोषणा की है।

14 जुलाई से होगी टूर्नामेंट की शुरुआत

यह टूर्नामेंट 14-23 जुलाई के बीच श्रीलंका में आयोजित होगा। इस टूर्नामेंट में 6 देश हिस्सा लेने वाले हैं। इस बार टूर्नामेंट में पाक टीम की कप्तानी 14 मैच खेलने वाले मोहम्मद हारिस को सौंपी गई है। वहीं, ओमर बिन यूसुफ को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। जबकि इस टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर और शाहनवाज दहानी भी खेलते हुए नजर आएंगे।

कब होगा भारत-पाकिस्तान का मैच?

बता दें कि 22 साल के मोहम्मद हारिस ने 5 वनडे और 9 टी 20 में पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व किया। हारिस के इंटरनेशनल करिअर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। वहीं, उप कप्तान ओमर बिन यूसुफ ने अभी तक इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। हालांकि,फर्स्ट क्लास क्रिकेट और घरेलू टी20 में उनका प्रदर्शन जबरदस्त है। एसीसी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 में 16 जुलाई को भारत ए और पाकिस्तान ए के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला होगा। दोनों टीमें नेपाल ए और श्रीलंका ए के साथ ग्रुप ए में हैं।

एसीसी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम: मोहम्मद हारिस (कप्तान, विकेटकीपर), ओमैर बिन यूसुफ (उप-कप्तान), अमद बट, अरशद इकबाल, हसीबुल्लाह, कामरान गुलाम, मेहरान मुमताज, मुबासिर खान, मोहम्मद वसीम जूनियर, कासिम अकरम, साहिबजादा फरहान, सईम अयूब, शाहनवाज दहानी, सुफियान मुकीम और तैयब ताहिर।

ये 6 टीमें होंगी शामिल

1.भारत

2.श्रीलंका

3.पाकिस्तान

4.अफगानिस्तान

5.बांग्लादेश

6.नेपाल

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारंभ     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |     यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811