Let’s travel together.

9 साल की बालिका से दुष्कर्म करने वाले के मकान पर चला बुलडोजर

27

 रतलाम। रतलाम जिला प्रशासन व पुलिस के दल ने थाना नामली क्षेत्र में 9 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित राजेंद्रसिंह पुत्र शंभू सिंह निवासी ग्राम बड़ोदिया के खेत पर किए गए अवैध अतिक्रमण (मकान) को बुधवार सुबह बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। उल्लेखनीय है कि आरोपित राजेन्द्र सिंह 10 जून की रात एक गांव में घर की बाहर खाट पर अपनी नानी के साथ सो रही बालिका का मुंह दबाकर उसे उठाकर खेत पर ले गया था तथा वहां उससे दुष्कर्म किया था। इसके बाद बालिका को वापस उसके घर के बाहर छोड़कर भाग गया था।

बालिका के रोने की आवाज सुनकर स्वजन की नींद खुली थी। रोने का कारण पूछने पर बालिका ने पेट मे दर्द होना बताया था। स्वजन उसे अस्पताल ले गए थे, डॉक्टर ने परीक्षण कर उसके साथ दुष्कर्म होने की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

प्रदर्शन कर की थी मांग

मंगलवार को समाज जनो व विभिन्न संघठनो ने मोन जुलूस निकाल कर तथा कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर आरोपित का मकान तोड़ने व उसे फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने जिला प्रशासन को उसका अवैध निर्माण तोड़ने के लिए प्रतिवेदन भेजा था।

प्रतिवेदन पर कलेक्टर नरेंद्रकुमार सुर्यवंशी द्वारा आरोपी के अवैध निर्माण का आकलन करवाकर अवैध अतिक्रमण हटाने हेतु राजस्व विभाग को निर्देश प्रदान दिए थे। गये। बुधवार सुबह दल दो जेसीबी लेकर ग्राम बड़ोदिया में आरोपित के खेत पर पहुंचा व उसका अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया। इस दौरान एसडीओपी (ग्रामीण) अभिलाष भलावी, एसडीएम त्रिलोचन गौड़, थाना प्रभारी नामली प्रीती कटारे आदि अधिकारी उपस्थित थे।

पूर्व मंत्री पटेल व कांग्रेस ने दिया धरना

मंगलवार शाम पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल व अन्य कांग्रेस नेता मेडिकल कालेज में पहुंचकर बालिका व उसके स्वजन से मिले था। कांग्रेस के अनुसार परिजन ने बताया था कि अस्पताल में दो दिन से भोजन नहीं मिला है। प्रशासन सहयोग नही कर रहा है। आर्थिक सहायता नही दी गई है।

इसे लेकर पटेल ने कलेक्टर से दूरभाष ओर बात की थी। इस दौरान पटेल की कलेक्टर से कहासुनी हो गई थी। इससे नाराज होकर पटेल व कांग्रेसी कालेज परिसर में ही धरने ओर बैठ गए थे। उनका आरोप था कि कलेक्टर का बात करने का रवैया ठीक नही है। धरना जारी है। कुछ देर बाद वे मार्च निकालकर क्लेक्टर कार्यालय जाकर प्रदर्शन करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारंभ     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |     यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811