Let’s travel together.
nagar parisad bareli

युवती को कार से अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म आरोपित फरार

70

भोपाल। राजधानी के ऐशबाग के माली मार्केट से एक युवती को कार से अगवा कर लिया गया। आरोपित उसे घटनास्थल से कार से दस किमी दूर कोलार लेकर पहुंचा। जहां उसने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसके दोस्त ने आकर भी उसके साथ ज्यादती की। इस दौरान युवती ने आरोपितों के सामने छोड़ने की काफी गुहार लगाई, लेकिन आरोपित नहीं मानें और उसे एक दिन तक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया। किसी तरह से शनिवार रात में युवती आरोपितों के चंगुल से भाग गई और थाने पहुंचकर आपबीती बताई। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

ऐशबाग थाने के टीआइ चतुर्भुज सिंह राठौर ने बताया कि 18 वर्षीय युवती ऐशबाग में रहती है। वह कैटरिंग का काम करती है। आरेापित छोला निवासी 25 वर्षीय अर्जुन पटेल उर्फ अज्जू पहले कैटरिंग का काम करता था। उस दौरान उसके भाई से उसकी दोस्ती थी। वह घर आता-जाता रहता था। आठ जून को रात में उसने एक शादी का आर्डर आने का झांसा देकर उसे बुलाया। युवती ने आने से मना किया तो उसने जरूरी काम का बहाना बनाकर उसे बुला लिया। उसके आने के बाद आरोपित अज्जू उसे कार में लेकर कोलार के गेंहूखेड़ा इलाके में पहुंचा। जहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका दोस्त भवानी सिंह भी आ गया। जहां उसने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर जमकर की मारपीट

आरोपितों की हरकत का जब युवती ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। आरोपित ने उसे कमरे में एक दिन कमरे में बंधक बनाकर रखा। बाद में दस जून को वह किसी तरह से छूटकर अपने घर पर पहुंची। बाद में स्वजनों के साथ वह थाने पहुंचकर पूरा घटनाक्रम दर्ज कराया। पुलिस ने सक्रिय होकर आरोपितों की तलाश की। लेकिन वह भूमिगत हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश में लगी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811