Let’s travel together.
nagar parisad bareli

राजस्थान के जालोर में युवक की कुल्हाड़ी से गर्दन काटी सिर को डेढ़ सौ फीट दूर फेंका

13

राजस्थान के जालौर जिले के पादरली गांव में अधेड़ द्वारा एक 22 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है इतना ही नहीं सिर को धड़ से अलग करने के बाद आरोपी उसे 150 फीट लेकर गया। घटना बुधवार रात की है जिसके बाद शांति व्यवस्था बहाली के लिए जालौर में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है और 24 घंटों के लिए नेट बंदी भी की गई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया है लेकिन उसका परिवार अभी भी फरार है। घटना के बाद बड़ी संख्या में मृतक के समर्थन में लोगों की भीड़ भी जुटी जिसके बाद पुलिस समझाइश से मामला शांत हुआ है।

जालोर जिले के आहोर के पादरली गांव में एक 22 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना बुधवार की है। आरोपी ने पहले पीछे से कुल्हाड़ी से वार करते हुए नीचे गिराया एवं उसके बाद तीन और ताबड़तोड़ वार करते हुए धड़ से सिर अलग कर दिया। मृतक किशोरसिंह (23) पुत्र मोहब्बत सिंह भोमिया राजपूत व आरोपी सांकलाराम (50) पुत्र खीमाराम भील दोनों एक ही गांव पादरली के निवासी हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक किशोरसिंह शाम को घूमने के लिए गया था। जहा किशोर सिंह को आते देख सांकलाराम ने कुल्हाड़ी से किशोरसिंह के गले पर पीछे से वार कर दिया। जिससे किशोरसिंह जमीन पर गिर गया। इसके बाद आरोपी ने उसके गले पर ताबड़तोड़ तीन और वार करते हुए सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद आरोपी सिर को हाथों में उठाते हुए 150 फीट तक जीएलआर के पास फेंंककर फरार हो गया।घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इधर, सरेआम गला काटकर हत्या करने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने देररात तक शव नहीं उठाया।

स्थिति और हालात को देखते हुए पुलिस ने तत्परता दिखाई और आरोपी को भी पकड़ लिया वही ऐतिहात के तौर पर जालौर जिले में इंटरनेट पर पाबंदी लगाई है। आरंभिक जानकारी में मृतक और हत्यारे दोनों के बीच कभी कोई विवाद नहीं होने की बात सामने आई है। दोनों के घर आपस मे एक किमी दूरी के मध्य ही बने है। लेकिन हत्या क्यों की गई है यह वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। इधर पुलिस की समझाइश के बाद मृतक का शव उठा लिया गया है।घटना के बाद आरोपी के घर के सदस्य भी फरार हो गए है।मृतक के परिजनों की पहले ही मौत हो चुकी थी और वह गांव में अकेला ही रहता है।घटना की सूचना के बाद पूरा गांव एकत्रित हो गया।जालौर जिला कलेक्टर निशांत जैन ने सभी को शांति बनाए रखने को लेकर आदेश किया जारी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811