Let’s travel together.
nagar parisad bareli

वेलनेस फॉरएवर का मध्य प्रदेश में प्रवेश,भोपाल में स्टोर्स का पहला सेट लॉन्च

0 64

-गुलमोहर कॉलोनी और कोलार रोड पर स्टोर्स की शुरूआत

मुकेश मिश्रा

भोपाल। वेलनेस फॉरएवर मेडिकेयर लिमिटेड, भारत की तीसरी सबसे बड़ी फार्मेसी और लाइफस्टाइल रिटेन चेन ने “झीलों के शहर” भोपाल में दो स्टोर खोलने की घोषणा की है, जो “भारत के दिल” मध्य प्रदेश में प्रवेश कर रहा है। वेलनेस फॉरएवर श्रृंखला की पश्चिमी भारत के महाराष्ट्र, गोवा और कर्नाटक में मजबूत उपस्थिति है। भोपाल में नए स्टोर गुलमोहर कॉलोनी और कोलार रोड में स्थित हैं। इन स्टोर्स का उद्देश्य फार्मास्युटिकल और लाइफस्टाइल उत्पादों के व्यापक वर्गीकरण के साथ विशिष्ट खरीदारी अनुभव प्रदान करना है, जिसमें दवाओं के साथ एफएमसीजी उत्पाद, न्यूट्रास्यूटिकल्स और चिकित्सा उपकरण शामिल हैं।

इन स्टोर्स के साथ, वेलनेस फॉरएवर भोपाल के नागरिकों के लिए दिन और रात्रि संचालन के साथ उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए 24 x 7 के लिए अलग फार्मेसी अनुभव लाया है। ग्राहकों के लिए एक अतिरिक्त बोनस है एक्सप्रेस होम डिलीवरी प्राप्त करने के लिए ऐप, वेबसाइट, सेंट्रल कॉल सेंटर और अन्य डिजिटल चैनल पर ओमनी चैनल ऑर्डर करने की सुविधा। इस ब्रांड की फ्रेंचाइजी खोलने के लिए रोमांचक और आकर्षक व्यावसायिक अवसर भी लाए गए हैं। दोनों दुकानों में भव्य उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया।

स्टोर्स का उद्घाटन श्री पंकज कुमार, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और श्री सैबल बनर्जी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट – मर्चेंडाइजिंग ने किया।

वेलनेस फॉरएवर के श्री सैबल बनर्जी ने इस कार्यक्रम में बोलते हुए कहा, “हम मध्य प्रदेश में एक अलग तरह का फार्मेसी अनुभव लॉन्च करने का यह मील का पत्थर हासिल करने के लिए उत्साहित हैं। दवाओं की हमारी विस्तृत श्रृंखला और खाद्य, सौंदर्य और दैनिक आवश्यक वस्तुओं में ग्राहकों के पसंदीदा ब्रांड भोपाल के नागरिकों को ऐसी स्वास्थ्य और कल्याण मंज़िल प्रदान करेगी, जैसा पहले कभी नहीं किया गया।”

वेलनेस फॉरएवर के सी. ओ. ओ श्री पंकज कुमार ने कहा, “हमें एक नए फार्मेसी अनुभव के साथ” “भारत के दिल” में प्रवेश करने पर गर्व है। हमारे दिन और रात्रि संचालन हमारे ऐप, वेबसाइट और अन्य डिजिटल चैनलों से होम डिलीवरी की हमारी ओमनी चैनल से जुड़े हैं। किराने के सामान में दवाओं और पसंदीदा ब्रांडों का हमारा प्रभावशाली चयन घर में सभी को प्रसन्न करेगा।”

 

वेलनेस फॉरएवर इस क्षेत्र में अपने लॉन्च के साथ 300 से अधिक स्टोरों के नेटवर्क के संचालन का अनुभव लेकर आया है जिसमें महाराष्ट्र, कर्नाटक और गोवा में कंपनी संचालित स्टोर, अस्पताल फ़ार्मेसीज़ और फ़्रैंचाइज़ी स्टोर शामिल हैं। अपने दिन और रात के संचालन प्रारूप के साथ, यह अपने ग्राहकों को दवाओं की दिन और रात उपलब्धता की सुविधा प्रदान करेगा, साथ ही ऐप, वेब, कॉल सेंटर आदि जैसे अपने किसी भी ओमनी चैनल प्लेटफॉर्म पर ऑर्डर करने का विकल्प देगा। यह समूह हर स्टोर पर योग्य फार्मासिस्ट और कुशल आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन के साथ अपने स्टोर नेटवर्क में वास्तविक उत्पाद प्रदान करता है।

 

वेलनेस फॉरएवर के बारे में –

वेलनेस फॉरएवर का मुख्यालय मुंबई में स्तिथ है, कंपनी की स्थापना तीन प्रसिद्ध उद्यमियों द्वारा की गई है, जिनके पास लाभकारी फार्मेसियों के संचालन के 100 से अधिक वर्षों का सामूहिक अनुभव है। कंपनी वर्तमान में महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक और मध्य प्रदेश के 45 शहरों में पूरे सप्ताह 300+ से अधिक फार्मेसी और लाइफस्टाइल स्टोर की दिन रात की श्रृंखला संचालित करती है। वेलनेस फॉरएवर का उद्देश्य ब्रांडेड लाइफस्टाइल फ़ार्मेसी और वेलनेस स्टोर्स की भारत की सबसे सम्मानित श्रृंखला बनाना है जो ग्राहकों को स्वास्थ्य देखभाल की लागत कम करने में बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करेगा, उत्पादों और स्वास्थ्य संबंधी जानकारी की उपलब्धता सुनिश्चित करेगा और रोगियों को मूल्य वर्धित सेवाएं प्रदान करना जारी रखेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811