Let’s travel together.
nagar parisad bareli

राखी सावंत और आदिल की मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई शादी

20

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। राखी सावंत कुछ दिनों पहले मराठी शो बिग बॉस में नजर आई थीं। अब घर से बाहर आने के कुछ दिनों बाद ही राखी सावंत एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। राखी सावंत ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर ये दावा किया कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि आदिल ने राखी के साथ शादी की खबरों को झूठा बताया। अब एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत की वकील ने एक्ट्रेस और आदिल की शादी पर मुहर लगाई है और दोनों की शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं।

राखी सावंत की वकील फाल्गुनी भ्रमभट्ट ने हाल ही में यूट्यूब चैनल टेली टॉक से बातचीत करते हुए दोनों की शादी को लेकर कई खुलासे किए। राखी सावंत की वकील ने चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि राखी सावंत और आदिल की शादी हो चुकी है। उन्होंने बातचीत में ये भी बताया कि दोनों की शादी बीते साल मई 2022 में हुई। राखी सावंत की वकील ने इस बातचीत में ये भी बताया कि दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। राखी ने खुद भी बातचीत में इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने कोर्ट मैरिज करने के साथ-साथ निकाह सेरेमनी भी की थी। उन्होंने ये भी बताया कि आदिल की कही कुछ बातों की वजह से ही उन्होंने अपनी और उनकी शादी की बात छुपाई थी।

राखी सावंत द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जिसका डर था आखिरकार वही हुआ’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान ये आदिल क्यों मना कर रहा है। फिर से इनका कोई गंदा खेल तो नहीं, हे भगवान राखी को बुरे इंसान से बचाकर रखे’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘हर लड़का चीट क्यों होता है’। आपको बता दें कि राखी सावंत की ये दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने रितेश नाम के शख्स से शादी की थी। अपने पति का इंट्रोडक्शन उन्होंने बिग बॉस सीजन 15 में किया था।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811