Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सीने में तेज दर्द के कारण मौत कराया पीएम

0 63

शब्बीर अहमद बेगमगंज रायसेन

धीरे-धीरे सर्दी जोर पकड़ रही है उसी हिसाब से हार्ट अटैक के मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है रात्रि में 4 मरीज हार्ट में दर्द की शिकायत के साथ अस्पताल लाए गए। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई डॉक्टर नितिन तोमर की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का मंगलवार की सुबह डॉ बीएस शिल्पी से पीएम कर कर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।
जांच अधिकारी एसआई संतोष कुमार गौर ने बताया कि रात करीब 10 बजे गंभीरिया मोहल्ला निवासी नाथूराम पंथी उर्फ नत्थू टेलर को उनके परिजन सीने में तेज दर्द होने पर अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
आपको बता दें कि रात्रि में ही अलग-अलग क्षेत्रों से चार लोग सीने में तेज दर्द होने के कारण अस्पताल लाए गए थे जिनमें से दो का उपचार डॉ नितिन तोमर द्वारा किया जा कर उन्हें भर्ती कर लिया गया वहीं एक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई । तथा एक की मौत उपचार से पहले ही होना बताया गया है।
वाइट संतोष कुमार गौर एसआई थाना बेगमगंज
विजुअल
[27/12, 8:29 pm] B’ganj Shabbeer Bhai: कुएं में मिला किसान पुत्र का शव, गांव में शोक व्याप्त
बेगमगंज रायसेन
निकटवर्ती ग्राम कोकलपुर में खेत पर गए एब्नार्मल विकलांग किसान पुत्र का शव कुए में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कुए से बाहर निकलवाकर डॉ बीएस शिल्पी से पीएम करवाया और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
आपको बता दें कि चिरौंजी लाल रावत का 30 वर्षीय पुत्र मनमोहन उर्फ पप्पू रावत थोड़ा विकलांग होने के साथ-साथ मानसिक रूप से भी कमजोर था सोमवार की दोपहर वह खेत पर गया तो घर वापस नहीं लौटा शाम होने पर परिजनों ने उसकी तलाश सभी जगह की लेकिन कहीं उसका पता नहीं चल पाया। शंका होने पर खेत पर बने कुए का पानी मोटर से फेंक कर देखा तो उसका शव कुए में डला होने से तत्काल पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। घटना से गांव में शोक व्याप्त हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811