Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सलामतपुर पहुंचे अभिनेता अभिषेक बच्चन ,साउथ रीमेक फिल्म केडी की शूटिंग में लिया हिस्‍सा रेलवे स्टेशन पर बनाया था सेट

0 231

मंगलवार रात से बुधवार सुबह 6 बजे तक चली शूटिंग
-सलामतपुर स्टेशन पर बच्चे को ट्रेन में बिठाने के शॉट फिल्माए गए
-फ़िल्म के शॉट के लिए आई थी स्पेशल ट्रेन

सलामतपुर रायसेन से अदनान खान की रिपोर्ट।
मशहूर फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन का मंगलवार रात्रि को रायसेन जिले के सलामतपुर एक फ़िल्म की शूटिंग को लेकर आना हुआ। वह यहां पर साउथ की फिल्‍म ‘केडी’ के रीमेक की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। यहां सलामतपुर रेलवे स्टेशन फिल्म शूटिंग के लिए सेट बनाया गया था। अभिषेक ने यहां पहुंचकर शूटिंग में हिस्‍सा लिया। उनकी एक झलक पाने के लिए आसपास क्षेत्र से बड़ी संख्‍या में लोग रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। हालांकि अभिषेक बच्चन के आसपास लोगों को जाने नहीं दिया जा रहा था, जिसके चलते लोग दूर से ही अभिषेक बच्चन को देखने का प्रयास कर रहे थे।अभिषेक बच्चन के आगमन को लेकर सभी अनुमतियों की औपचारिकता पहले ही पूरी की जा चुकी थी। सलामतपुर नगर के रेलवे स्टेशन में फिल्‍म के कुछ दृश्‍य शूट किए गए। फिल्म की शूटिंग रात भर चलते हुए बुधवार सुबह 6 बजे समाप्त हुई। जानकारी के मुताबिक सलामतपुर रेलवे स्टेशन परिसर में अभिषेक बच्चन की फिल्म केडी के लिए दृश्य शूट किए गए। अभिषेक बच्चन के आने की जानकारी मिलते ही लोगों में उत्साह देखने को मिला। फिल्म की शूटिंग के लिए सलामतपुर रेलवे स्टेशन में फिल्म सेट बनाया गया था। शूटिंग के दौरान फोटो खींचने की किसी को अनुमति नहीं थी। साथ ही रेलवे स्टेशन के आसपास पुलिस बल तैनात किया गया है। शूटिंग की अनुमति मंगलवार शाम 6 बजे से लेकर बुधवार की सुबह 6 बजे तक की थी शूटिंग रात भर चली।

सलामतपुर स्टेशन पर बच्चे को ट्रेन में बैठाने के शॉट फिल्माए गए–

केडी फ़िल्म की पूरी यूनिट तो मंगलवार दोपहर से ही सलामतपुर स्टेशन पर पहुंच गई थी। यूनिट में तीन वैनिटी वैन व दर्जनों वाहन शामिल थे। फ़िल्म का एक शॉट ही फिल्माने के लिए अभिषेक बच्चन को दस घंटे तक का समय लगा। फ़िल्म शूटिंग के लिए सेट सलामतपुर के पुराने स्टेशन पर लगाया गया था। यहां पर अभिषेक बच्चन फ़िल्म के एक मेन किरदार बच्चे बल्लू को ट्रेन में बैठाने के लिए बेंच पर बैठकर ट्रेन आने का इंतेज़ार करते हुए फिल्माया गया है।

बार-बार ट्रेन निकलने से शूटिंग में हो रही थी दिक्कत-

शूटिंग का सेट सलामतपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 वा 4 पर लगाया गया था। शूटिंग का सेट रेलवे लाइन के पास ही लगाने की वजह और दिल्ली मुंबई का मेन ट्रेक होने के कारण यहां से बार बार ट्रेन निकल रही थीं। शूटिंग के दौरान लगभग 30 से 40 ट्रेन निकली होंगी। जिसकी वजह से शूटिंग में काफी दिक्कत हुई और समय भी ज़्यादा लगा।

सलामतपुर के आधा दर्जन दुकानदारों सहित सुरक्षा लेकर को युवाओं को फ़िल्म में मिला काम-

केडी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान कस्बे के आधा दर्जन दुकानदारों को प्लेटफार्म पर दुकानें लगाने का काम मिला। यहां पर इन दुकानदारों को मूंगफली का ठेला, फुल्की की दुकान, चिप्स की दुकान, चाय नाश्ते की दुकान, पान की दुकान सहित अन्य दुकान लगाने का काम मिला। ये दुकानदार भी अभिषेक बच्चन को नजदीक से देखकर बहुत खुश हुए।वहीं सलामतपुर के इखलास मोहम्मद इक्का व उनके 4 दोस्तों को अभिषेक बच्चन की सुरक्षा में लगाया गया था। इन्होंने मौके पर सुरक्षा व्यवस्था संभालते हुए पब्लिक को शूटिंग सेट तक नही पहुंचने दिया।

पिछले वर्ष हुई थी धाकड़ फ़िल्म की शूटिंग–सलामतपुर के पास ही कोठी कचनारिया आराम बाग होटल में भी पिछले वर्ष कंगना रनोत की धाकड़ फ़िल्म की शूटिंग हो चुकी है। जिसमें कचनारिया गांव स्तिथ आरामबाग होटल को धाकड़ फ़िल्म में दिव्या दत्ता जो फ़िल्म में रोहणी नाम से रोल कर रही थी का घर बताया गया था। शूटिंग के दौरान कंगना रनोट जो फ़िल्म में अग्नि नाम से रोल कर रही हैं। वह दिव्या दत्ता के घर कुछ सबूत लेने आती हैं। उसके दृश्य यहां फिल्माए गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811