Let’s travel together.

सड़क के घटिया निर्माण पर नागरिकों ने जताई नाराजगी ठेकेदार पर कार्रवाई न होने से आक्रोश

0 110

– रायसेन के ब्राइट स्कूल से श्रीजी सिटी गेट तक बनाई जा रही सीसी सड़क की गुणवत्ता पर नागरिकों ने जताई नाराजगी सीएमओ से की शिकायत

रायसेन। मुखर्जी नगर में ब्राइट स्कूल के गेट से श्रीजी सिटी के गेट तब बनाई जा रही सड़क की गुणवत्ता खराब होने की वजह से स्थानीय नागरिकों ने अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए नगर पालिका सीएमओ सुरेखा जाटव से शिकायत की जिसके बाद सड़क निर्माण कार्य को रूकवा दिया गया है।

स्थानीय नागरिकों ने बताया की सड़क को 8 इंच की जगह केवल 2 इंच का बनाया जा रहा है और गुणवत्ता भी खराब है। मौके पर पहुंचे नगर पालिका कर्मचारी नरेन्द्र मालवीय ने तत्काल काम को बंद करवा दिया है। सड़क का निर्माण भोपाल के जेआर चंद्रवंशी गु्रप द्वारा 13 लाख रूपए की लागत से किया जा रहा था लेकिन गुणवत्ता खराब होने से स्थानीय नागरिकों ने नाराजगी को जाहिर किया।

रहवासी सुरेश खत्री ने बताया की नगर पालिका के इंजीनियर निर्माण कार्य को देखने नहीं आते जब फोन करोंं जब किसी नगर पालिका के कर्मचारी को भेज देते है। आज भी सड़क का घटिया निर्माण किया जा रहा था फोन किया तो दो कर्मचारी भेज दिए। वहीं बब्लू सक्सेना क्रांकीट 8 इंच डालना था लेकिन 2 से 3 इंच ही डाला जा रहा था। इंजीनियर आशुतोष सिंह को फोन किया तो वो आए नहीं कहने लगे की आप अच्छा रोड़ डलवाओं।


इधर 6 माह में सड़क जगह जगह से हुई तहस नहस:-
वहीं रायसेन के बाइट स्कूल से संस्कार कॉलोनी के गेट तक बनाई गई घटिया सड़क ने 6 माह में ही दम तोड़ दिया है। नगर पालिका में बैठे इंजीनियर की लापरवाही की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वहीं जनता के पैसे की बर्बादी हो रही है। सीसी रोड़ का गुणवत्ताहीन निर्माण होने के बाद मामला सामने आने के बाद ठेकेदार पर नगर पालिका सीएमओ द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वरिष्ठ अधिवक्त अशोक राही ने बताया की सड़क का घटिया निर्माण हुआ है बनने के कुछ दिनों बाद ही सड़क खराब हो गई इस मामले में ठेकेदार से राशि की पूर्ण रूप से रिकवरी करना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |     सड़क के घटिया निर्माण पर नागरिकों ने जताई नाराजगी ठेकेदार पर कार्रवाई न होने से आक्रोश     |     श्रम निष्ठा कल्याणी का भाव से अपने जीवन में परिवर्तन लाए- उत्तम सिंह कुशवाह     |     सर्व स्वर्णकार सोनी समाज रायसेन की 140 सदस्यो बाली कार्यकारिणी घोषित, परिवार परामर्श मंडल का भी गठन     |     मुस्लिम त्यौहार कमेटी ने किया रायसेन एस पी का आभार व्यक्त     |     त्योहारों के मद्देनजर रायसेन आबकारी की अवैध शराब के विरुद्ध विशेष अभियान के तहत कार्यवाही     |     बुदनी उपचुनाव में आज से शुरू होगा घमासान, भरे जाएंगे नामांकन     |     शरद पूर्णिमा पर मंदिर में ठाकुर जी को भोग लगाकर बांटी गई खीर     |     दीवानगंज तालाब सहित आसपास के तालाबो में लगा गंदगी का अंबार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811