Let’s travel together.
nagar parisad bareli

TODAY :: राशिफल शनिवार 27 जुलाई 2024

0 109

मेष राशि –बजट  बिगड़ा रहेगा। आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा।  त्वचा में दाने और एलर्जी हो सकती है। अपने प्रयासों से अधिक की उम्मीद करने की इच्छा दुख लाएगी।

 वृष राशि –व्यावसायिक बाधाएँ  डिगाने में विफल रहेंगी।  शुभ कार्य के लिए छोटी यात्रा का योग है।  आर्थिक परेशानी  ऋण उधार लेने के लिए मजबूर कर सकती है। योग की मदद से आप छोटी-बड़ी सभी शारीरिक बीमारियों पर आसानी से काबू पा लेंगे।

 मिथुन राशि –बच्चों की बुरी आदतों को बदलने के लिए आपको अपने स्नेहपूर्ण स्वभाव का उपयोग करना होगा।  धन कमाने के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे, जिससे आर्थिक स्थिति थोड़ी मजबूत होगी। किसी के प्रति आप का आकर्षण आपको मोह में डाल देगा। मेडिटेशन आपकी मानसिक परेशानी को दूर करेगा। यह समय दान पुण्य करने का हे।

 कर्क राशि –वित्त क्षेत्र से जुड़े  लोगों के लिए  दिन शुभकारक रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद सुलझाने में सफल होगे। । छात्रों को अपने मित्रों के साथ ज्यादा समय नहीं बर्बाद करना चाहिए। जुए और सट्टा में पैसा बर्बाद मत करो। झगड़ा  न लें क्योंकि इससे समस्याएँ पैदा करेंगे। बुद्धि और हाज़िरजवाबी से दूसरों के साथ अच्छे सम्बन्ध बनाने मदद मिलेगी।

 सिंह राशि-पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में सफल होंगे और इस प्रकार घरेलू शांति बहाल होगी। मेहनत करने वाले छात्रों का कार्य क्षेत्र मजबूत होगा।कमर और घुटनों के दर्द से कुछ लोग पीड़ित रहेंगे। व्यक्तिगत समस्याओं के लिए भावनाओं पर नियंत्रण रखे।

कन्या राशि –घर की सुख शांति के लिए आपको तुरंत समस्याओं का समाधान करना चाहिए। अधिक सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि  पर्स खोने की संभावना अधिक है।  ध्यान और योग में शामिल होने से  अत्यधिक लाभ होगा। बिना किसी स्पष्ट कारण के बेचैनी  रह  सकती है।

तुला राशि- घर पर आपसी मेलजोल को बचाने के लिए आज आपको उचित ध्यान देने की जरूरत होगी।  पैसे को सावधानीपूर्वक निवेश की आवश्यकता है।    मित्र के मामलों को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लें।  

वृश्चिक राशि-सौहार्दपूर्ण वातावरण आपको उत्साहित रखेगा।  व्यावसायिक स्थल पर आज बिक्री बढ़ेगी इससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। ख़ुशी संकट से आसानी से निपटने में अत्यधिक मदद करेगी।लापरवाही स्थितियों को चिंताजनक बना सकती हैं।

धनु राशि –पर घरेलू मोर्चे पर पारिवारिक जीवन बहुत ख़ुशनुमा रहने की संभावना है।आर्थिक संकट कुछ ज्यादा ही गहरा होगा और कर्ज बढ़ता जाएगा।लंबी बीमारियों से राहत मिलने का योग बन रहा है। समय पर कार्रवाई  प्रतिष्ठा धूमिल होने से बचाने में मदद करेगी।

 मकर राशि-परिवार के सदस्यों के सहयोग से कठिन समय आसानी से बीत जाएगा। रक्षा क्षेत्र में नौकरी की तैयारी करने वाले छात्रों को ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस सेट लगाने चाहिए। व्यवसाय में वित्तीय लेन-देन सुचारू रहने की संभावना है। प्रेम में सफलता के लिए  कुछ साहसिक पहल करने की ज़रूरत होगी।  अपनी पहचान बनाने के लिए अपना दृष्टिकोण बदलने का समय आ गया है।

 कुम्भ राशि –ट्रेडिंग के व्यापार से जुड़े हुए लोगों को और ज्यादा काम मिलेगा।  घर पर कोई उत्सव मनाने का अवसर मिलेगा। पढ़ने वाले छात्र पढ़ाई के साथ-साथ एक्स्ट्रा इनकम के बारे में भी सोचेंगे। आर्थिक फैसले टालने से आप आर्थिक नुकसान से बच जायेंगे। कपटपूर्ण कार्य में स्वयं को शामिल करने से रोकें।

 मीन राशि-बैंकिंग की तैयारी करने वाले छात्रों को नये अवसर प्राप्त होंगे। अतिरिक्त धन को प्राचीन वस्तुओं और आभूषणों में निवेश करने से  लाभ कमाने और समृद्धि प्राप्त करने में मदद मिलेगी।  गंभीर बीमारी का शीघ्र पता लगने से  समय पर इसका इलाज कर सकेंगे।  अपने स्वभाव कुछ बदलाव करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811