Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सड़क बनने से ग्रामीणों के चेहरे पर छाई खुशी,50 गांव के लगभग 30 हजार ग्रामीणों को लाभ मिलेगा

0 149

 

रायसेन । जिले के बेगमगंज से सिलवानी सागर मार्ग के बोरिया तिगड्डा तक 40 किलोमीटर लंबी और 12 मीटर चौड़ी बनने बाली सड़क से ग्रामीण खुश हैं तो वही सड़क की गुणवत्ता अच्छी होने के कारण ग्रामीणों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा रही है।
यूं तो आपने आम तौर पर ग्रामीणों को किसी सड़क की शिकायत करते ही देखा होगा लेकिन रायसेन जिले के बेगमगंज से ग्राम बोरिया तिगड्डा तक बनने वाली सड़क से ग्रामीण खुश है क्योंकि सड़क की गुणवत्ता अच्छी है तो वही इसमें गुणवत्ता का विशेष ख्याल भी रखा जा रहा है आपको बता दे की बेगमगंज से बोरिया तिगड्डा तक बनने वाली 40 किलोमीटर लंबी सड़क बनने के बाद लगभग 50 गांव के लगभग 30 हजार ग्रामीणों को लाभ मिलेगा तो वहीं तहसील बेगमगंज तक जाने में आवागमन भी सुगम होगा। सड़क के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि इस को सड़क में गुणवत्ता का ध्यान रखा जा रहा है तो वहीं जिम्मेदार अधिकारी समय-समय पर इस सड़क का निरीक्षण कर रहे हैं ताकि किसी प्रकार की कोई कमी सड़क में ना रह जाए।

ग्रामीणों का कहना है कि सड़कें तो बहुत बनती है लेकिन सभी में कुछ ना कुछ कमी रखी जाती है लेकिन इस सड़क के बनने में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जा रहा है और इस सड़क में 9 किलोमीटर तक सीसी सड़क बनना है तो वही 31 किलोमीटर तक ये सड़क डामरीकरण से बनेगी। इस सड़क की अच्छी गुणवत्ता होने से ग्रामीणों के चेहरे पर खुशी है तो बहुत जल्द ही इस मार्ग बेगमगंज आना जाना भी आसान हो जाएगा पहले इस सड़क पर राजनेता और समाजसेवी धान की फसल लगाते थे लेकिन अब ग्रामीणों का कहना है कि अब धान की फसल को खेत मे ही लगाएंगे। सड़क की ऊंचाई भी काफी ज्यादा के साथ ही सड़क में पानी निकासी की उचित व्यवस्था की जा रही है।
इस सड़क के बार में पीडब्ल्यूडी के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पीके झा का कहना है कि हमारे सभी अधीनस्त कर्मचारियों और वरिष्ठ अधिकारियों ने समय समय पर इस सड़क का निरीक्षण किया जिसके बाद आज ये सड़क गुडबत्ता पूर्वक बनाई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811