Let’s travel together.
nagar parisad bareli

महिला ने दूसरे के घर जाकर लगाई फांसी, युवक ने पहले शव छिपाया बाद में खेत पर जाकर कर ली आत्महत्या

0 15

लवकुशनगर। छतरपुर जिले के पुरा गांव में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली। महिला दूसरे गांव की थी जिसने दूसरे गांव पहुंचकर दूसरे के घर आकर आत्महत्या कर ली।

इधर तीन दिन से महिला की मौत से परेशान युवक ने पहले तो महिला के शव को छिपाना चाहा। बाद में शव को अटारी में रखा दिनभर गांव में घूमता रहा। बाद में परेशान होकर खेत पर जाकर आत्महत्या कर ली।

युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है । इसमें पूरा घटनाक्रम लिखा है। सुसाइड नोट को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

घटना को लेकर पुलिस को गांव के ही बल्लू कुशवाहा द्वारा सूचना दी गई कि गांव के ही व्यक्ति अतुल तिवारी 36 वर्ष ने अपने ही खेत में नीम के पेड़ से फांसी लगा ली है।

लवकुशनगर पुलिस और पठा चौकी प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और बारीकी से जांच शुरू की। मृतक अतुल तिवारी की जेब से एक सुसाइड नोट मिला।

इसमें लिखा था कि लल्ला बाई पति से लड़-झगड़ कर मेरे घर आई थी और मुझ से बोली या तो उससे बोलो कि जमीन नाम करे नहीं तो उसी के पास चली जाओ। इसके चलते मैं तुम्हारे पास आई हूं। तुम दारू लाओ । इसके बाद मैं शराब लेने चला गया और जब लौटा तो देखा कि उसने फांसी लगा ली, जिसको लेकर मैं परेशान हो गया।

इसके बाद मैंने घसीट कर अपनी अटारी में उसका शव रख दिया। मेरा दिमाग़ काम नहीं कर रहा था। मैं दिन-भर यहां – वहां घूमता रहा। मेरे कुछ समझ में नहीं आ रहा था। मैंने सोचा कि मेरे अब जीना ही बेकार है और मैं फांसी लगा रहा हूं।

दोनों की मौत का मामला संदिग्ध

महिला की मौत के तीन दिन तक युवक शव को छिपाता रहा। बाद में उसने अपने खेत पर जाकर जान दे दी। दोनों की मौत का मामला संदिग्ध है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला था, जब वह घर लौटा तो उसने देखा कि घर में लल्ला बाई बेड़िया ने फांसी लगा ली है जिसको लेकर वह भयभीत हो गया और लाश को छुपाने का प्रयास करने लगा, जिसके चलते उसने भी फांसी लगा ली। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।

नवीन दुबे, एसडीओपी, लवकुशनगर।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811