Let’s travel together.
nagar parisad bareli

चोटी काटी, मारा-पीटा और पेशाब पिलाया…नोएडा में महिला से बर्बरता, तीन गिरफ्तार

0 33

उत्तर प्रदेश नोएडा से अंधविश्वास का ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. यहां जादू-टोना के शक में एक महिला को कुछ लोगों ने बेरहमी से मारा-पीटा. उसकी चोटी काट दी और पेशाब भी पिलाया. इतना ही नहीं, महिला का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो महिलाएं शामिल हैं.

पुलिस ने जब इसका कारण जानना चाहा कि आखिर उन तीनों ने महिला की पिटाई की तो उन्होंने चौंकाने वाली बात बताई. आरोपियों ने बताया कि उन्हें शक है कि महिला जादू टोना करती है. इसी वजह से उन्होंने उस महिला को पीटा. ताकि वो दोबारा ऐसा न करे.

मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इलाके का है. खेड़ी गांव में ननुआ ठेकेदार अपने परिवार के साथ रहता है. वह मूल रूप से बिहार का है. लेकिन रोजगार के चलते परिवार को यहां ले आया. फिर परिवार यहीं रहने लगा. ननुआ की बेटी अक्सर बीमार रहती है. उसका कई जगह इलाज भी करवाया. लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा. ननुआ के पड़ोस में बिहार का ही एक और परिवार भी रहता है. ये लोग पूर्णिया के रहने वाले हैं.

आरोपियों के खिलाफ एक्शन

ननुआ को शक हुआ कि हो न हो उसकी बेटी पर कोई जादू टोना करता है. तभी वो बीमार रहता है. उन्हें पड़ोसी परिवार की महिला पर शक हुआ. इसे लेकर उनकी कई बार उस महिला से बहस भी हुई. इसी बीच जब ननुआ की बेटी बीमार पड़ गई तो परिवार को गुस्सा आ गया. वो पड़ोस में रहने वाली महिला के घर जा धमके. उसके साथ उन्होंने बदसलूकी की. महिला को मारा-पीटा, उसकी चोटी काट दी. फिर जबरन उसे पेशाब पिलाया. महिला से बर्बरता का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया.

पीड़ित महिला ने फिर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने ननुआ, उसकी पत्नी पिंकी और बेटी प्रीति को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811