Let’s travel together.
nagar parisad bareli

बुरका और हेलमेट पहनकर गहने की शॉप में घुसे बदमाश, चाकू से किया दुकानदार पर हमला

0 22

तेलंगाना के हैदराबाद में सोने की दुकान में कस्टमर बनकर दो युवक आए और दुकान में बैठे शख्स पर चाकू से हमला कर दिया. हैरान करने वाली बात है कि बदमाशों में से एक ने बुर्का पहन रखा था और दूसरे ने हेलमेट, जिस कारण दुकान में बैठे शख्स को एहसास भी नहीं हुआ कि दुकान में लूटपाट करने के लिए बदमाश घुस रहे हैं.

दोनों बदमाश अचानक से आम ग्राहकों की तरह दुकान में घुसे और चाकू से दुकानदार पर हमला करने की कोशिश की, दुकानदार ने उसे पकड़ना चाहा, लेकिन वह दोनों मौके से फरार हो गए. यह घटना मेडचल शहर में हुई. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. और दोनों की तलाश कर रही है.

दिन-दहाड़े किया हमला

हर दिन की तरह गहने की दुकान में लोग आकर अपनी शॉपिंग करने के लिए आते थे. उसी तरह हैदराबाद के मेडचल में सोने-चांदी के गहने बेचने वाली दुकान में दिन दहाड़े दो बदमाश लूट-पाट के इरादे से दुकान में घुसे. दुकान में शेषाराम ने सोचा कि ये कोई ग्राहक हैं, जो कुछ सामान लेने के लिए आए होंगे.

मगर उसके देखते ही देखते उनमें से एक ने चाकू निकाला और शेषाराम पर हमला करने की कोशिश की. बदमाशों ने ऐसा सब करने के बीच में दुकान का दरवाजा भी अंदर से बंद कर लिया, ताकि शेषाराम बाहर न निकल पाए. शेषाराम ने दुकान में रहते हुए ही बदमाशों का विरोध किया. दुकान के अंदर ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया. ऐसे में बचते हुए शेषाराम ने बदमाशों को पकड़ने में अपनी जान लगाई, लेकिन मौका पाकर दोनों बदमाश वहां से भाग गए. दोनों बदमाशों ने दुकान से कुछ पैसे और लिए और चलते बने. शेषाराम को अपनी जान बचाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. फिलहाल, शेषाराम का हॉस्पिटल में इलाज जारी है और अब वह खतरे से बाहर है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811