Let’s travel together.
nagar parisad bareli

दमोह रेलवे स्टेशन पर ढाई महीने के बच्चे की हत्या, पिता ने पुलिस पर गालियां देने का लगाया आरोप…

0 30

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक व्यक्ति ने ढाई महीने के बच्चे की हत्या कर दी। घटना दमोह रेलवे स्टेशन की है। यहां पर मासूम की मां उसे पानी पिला रही थी और पिता किसी से फोन पर बात कर रहे थे , तभी काला कुर्ता पहनकर एक व्यक्ति वहां पहुंचा और उसने बच्चे को पीटना शुरू कर दिया। मां ने बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी बच्चे के साथ मारपीट करता रहा। पति बचाने पहुंचा तो आरोपी वहां से भाग गया। घटना रेलवे स्टेशन पर लगे कैमरे में भी कैद हो गई है। यह घटना शनिवार सुबह 5 बजे की है वहीं इस मामले पर बच्चे के पिता का कहना है कि जीआरपी पुलिस से मदद की गुहार लगाई गई थी। लेकिन उन्होंने गालियां दी है।

एक शख्स ने आकर बच्चे के साथ की मारपीट 

इसके बाद डायल 100 को सूचना दी गई। मामले की जानकारी देते हुए बच्चे के पिता लेखराम आदिवासी ने बताया है कि वे अपने परिवार के साथ गोंडवाना एक्सप्रेस से दिल्ली से अपने घर आ रहा था। तभी दमोह में उसके बच्चे की तबीयत खराब हो गई थी दमोह रेलवे स्टेशन पर बच्चे को पानी पिला रहे थे तभी एक व्यक्ति आया और उसने बच्चे पीटना शुरू कर दिया जब पास खड़े पुलिस वालों को बताया कि एक व्यक्ति बच्चे को मार रहा है  तो आरोपी उनके सामने ही था लेकिन पुलिस ने उसको नहीं पकड़ा।

जीआरपी पुलिस सीसीटीवी फुटेज कर रही चेक 

इस मामले पर जीआरपी चौकी प्रभारी महेश कोरी का कहना है कि बच्चा पहले से बीमार था। एक व्यक्ति ने बच्चे के साथ मारपीट की है। जिससे उसकी मौत हो गई आरोपी की तलाश की जा रही है। एक आरक्षक ड्यूटी पर तैनात था वह प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन को अटेंड कर रहा था। उस समय की यह घटना है, सीसीटीवी फुटेज चेक करवाए जा रहे हैं। वहीं परिजनों के गाली देने वाले आरोप पर चौकी प्रभारी का कहना है कि अभी पूछताछ की जा रही है और फरियादी के बयान लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811