Let’s travel together.
nagar parisad bareli

इमरती देवी ने की जीतू पटवारी की जल्द गिरफ्तारी की मांग, बोली- पहले जूता मारो, फिर माफी मांगों, ऐसा नहीं होता

0 27

भोपाल: इमरती में रस खत्म हो चुका है…बयान को लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की मुश्किलों कम नहीं हो रही। पूर्व मंत्री इमरती देवी ने पीसीसीचीफ की गिरफ्तारी की मांग की है। हालांकि जीतू पटवारी इस बयान को लेकर माफी मांग चुके हैं। लेकिन इमरती देवी का कहना है कि उनकी गल्ती माफी के काबिल नहीं है। उनको जल्द से जल्द उठाकर जेल में डालना चाहिए। इमरती देवी ने सीएम मोहन यादव से जीतू पटवारी की गिरफ्तारी की मांग की है।

दरअसल, जीतू पटवारी ने इमरती देवी के राजनीतिक भविष्य को लेकर बयान दिया था कि ‘इमरती देवी का रस खत्म हो चुका है जो अंदर चासनी होती है गई, अब उसके लिए क्या ही बोलूं…’ इस बयान के बाद जीतू पटवारी भाजपा नेताओं समेत इमरती देवी के निशाने पर आ गए थे। इमरती देवी ने जीतू पटवारी के खिलाफ डबरा में FIR दर्ज कराई थी। इसी मामले को लेकर इमरती देवी जीतू पटवारी पर हमलावर हुई है। उन्होंने अभद्र टिप्पणी मामले में मध्य प्रदेश के CM डॉ मोहन यादव और प्रशासन से जीतू पटवारी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। इमरती देवी का कहना है कि इस मामले की रिपोर्ट की है तो गिरफ्तारी भी चाहते हैं। जीतू पटवारी ने जो कहा था उसकी भले ही उन्होंने माफी मांगी है, लेकिन वह माफी के काबिल नहीं है। पहले किसी में जूता दे दो फिर माफी मांग लो। ऐसे काम को माफी के काबिल नहीं माना जाता है। उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करके जेल में डाला जाए।

लोकसभा चुनाव नतीजों को लेकर इमरती देवी ने भी बड़ा दावा करते हुए कहा कि अंचल में कांग्रेस की चारों सीट पर सफाई होगी। भारतीय जनता पार्टी चारों सीट जीत रही है। कांग्रेस के दावे को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में भी हवा में उड़ रही थी। अभी भी हवा में उड़ रही है। हम जीत कर उड़ेंगे। वह झूठ के साथ उड़ते हैं।

वहीं अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर इमरती देवी ने कहा है कि ‘मैं डबरा विधानसभा लड़ती हूं मैं डबरा में ही रहूंगी। डबरा के साथियों के साथ ही काम करूंगी। डबरा में मरूंगी यही जिऊंगी। मेरे नाम को लेकर भांडेर विधानसभा के साथ जोड़ा जा रहा है, लेकिन मेरी पार्टी में वहां के स्थानीय सक्रिय नेता हैं। उनको भी मौका मिलना चाहिए। इसलिए मैं वहां से चुनाव नहीं लड़ सकती।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811