Let’s travel together.

पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये

0 19

 देवास। शहर के बाहरी क्षेत्र कालूखेड़ी गांव में रहने वाली एक युवती से पटवारी की नौकरी लगवाने की बात करके इंदौर निवासी महिला ने 4 लाख रुपये की धोखाधड़ी की। महिला ने 12 लाख रुपये मांगे थे, जिसमें से युवती ने पहली किश्त के रूप में महिला को 4 लाख रुपये दिए थे। वहीं महिला ने युवती को बकायदा 4 लाख रुपये का चेक भी दिया था।

युवती को जब ठगे जाने का पता चला तो उसने बीएनपी पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने महिला पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू की है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उक्त महिला ठगी के एक मामले में पहले से जेल में बंद है, अब उसे न्यायालय से अनुमति लेकर देवास लाकर पूछताछ करने की तैयारी की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी सपना गौड़ इंदौर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान उसके एक परिचित युवक अनिल ने बताया कि उसकी रेलवे में नौकरी लगने वाली है, ज्वाइनिंग लेटर आदि मिल गया है। यह काम उसकी परिचित महिला सुमन कुशवाह निवासी आलोकनगर इंदौर ने करवाया है। इसके बाद सपना ने अपनी नौकरी के लिए सुमन से बात की तो उसने कहा पटवारी की नौकरी लगवा देंगे, 12 लाख रुपए लगेंगे।

देवास लाकर की जाएगी पूछताछ

महिला देवास में युवती के घर आई और यहां पर उसने 4 लाख रुपए पहली किश्त के रूप में लिए, इसके बाद सुमन सतत संपर्क में रही लेकिन कुछ माह पहले उसका मोबाइल फोन बंद हो गया। इस पर सपना ने अपने परिचित अनिल से संपर्क किया तो उसने बताया कि महिला ने मेरे साथ धोखाधड़ी की है, मैंने बेटमा थाने में केस दर्ज करवाया है। इसके बाद सपना ने बीएनपी थाने में शिकायत की। बीएनपी थाना टीआई अमित सोलंकी ने बताया बेटमा वाले प्रकरण में आरोपित महिला जेल में बंद है, न्यायालय के माध्यम से प्रोडक्शन वारंट जारी करवाकर आरोपित को देवास लाकर पूछताछ की जाएगी। उधर इस मामले में महिला द्वारा अन्य कुछ लोगों के साथ भी ठगी किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

नटेरन पुलिस द्वारा 08जुआरियों को जुआ खेलते हुये किया गिरफ्तार, नगद राशि एवं 03 मोटरसाइकिल जप्त      |     राजमाता श्रीमंत माधवी राजे सिंधिया की स्मृति में ग्राम पंचायत भटनावर में बनेगा पार्क     |     चारधाम यात्रा पर जा रही बस में लगी आग, बस पूरी तरह हुई जलकर खाक     |     सांची जनपद पंचायत की ग्राम पंचायतों के घोटाले की खुलती जा रही परत दर परत     |     मुनि श्री प्रमाणसागर महाराज सागर आगमन 18 मई को     |     विश्व उच्च रक्तचाप दिवस पर कलेक्ट्रेट, एन एच एम कार्यालयों एवं सभी स्वास्थ्य संस्थाओं में शिविर     |     डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811