Let’s travel together.
nagar parisad bareli

बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार

0 20

जबलपुर। पशु प्रेमी वैसे तो बहुत होंगे, लेकिन 19 साल की आर्या वर्मा अपने बिल्ले (नर बिल्ला) के लिए तीन माह से परेशान है। शहर की सड़कों की खाक छानती है। होटल,चाय-पान के टपरों पर अपने बिलाैटे की फोटो दिखाकर पूछताछ करती फिर रही है।

उसकी समस्या ये है कि उसका बिलौटा घर के सामने से चोरी हो गया। बिलौटा घर से गायब हुआ तो आर्या की मां उसके वियोग में बीमार हो गई है। बिलौटे को दो युवक बाइक पर आए और एक साल के बिलौटे को लेकर भाग गए। बिलौटे को खोजने के लिए शहर के अलग-अलग इलाकों में पोस्टर लगाए ताकि कोई पता लग सके लेकिन सफलता नहीं मिली। शनिवार को आर्या लम्हेटाघाट और गौरीघाट तक गई। जहां दुकानदारों से फोटो के आधार पर जानकारी ली।

लम्हेटाघाट पर रोने लगी युवती

युवती आर्या दोपहर को लम्हेटाघाट पर पहुंची वहां बिल्ले की तलाश कर रही थी इस दौरान वह परेशान थी। कुछ लोगों को संदेह हुआ कि आर्या कोई गलत कदम न उठा ले इसलिए उसे बैठाया और बातचीत की। युवती ने बताया कि उसका बिलौटा 27 जनवरी से गायब है। वह एक साल का है। उसे कुछ युवक घर के सामने से लेकर भाग गए।

उसे किसी ने बताया कि युवक ऐसे जानवरों को बोरी में भरकर शहर के आसपास के क्षेत्रों में छोड़ देते हैं इस वजह से वह तलाश करने पहुंची है। वह यह बताते हुए रोने लगी। उसने बताया कि बिलौटा घर में सभी का प्रिय था। उसकी मा अनीता वर्मा उसे बहुत चाहती थी। वह उनके करीब था जब से वह घर से गायब हुआ तब से उनकी तबीयत बिगड़ गई है। अनीता को सांस की बीमारी हो गई है वह बिलौटे की याद में परेशान होती है जिस वजह से वह लगातार उसकी खोजबीन कर रही है।

आर्या ने बताया कि बिलौटे की तलाश में उसने गढ़ा क्षेत्र और सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर तक लगाए है वह लोगों के पास जाकर भी पूछताछ करती है। गौरीघाट में कुछ चाय-पान की दुकान वालों ने उसे बताया कि कुछ युवक बोरी में जानवरों को छोड़ने आते हैं इसलिए वह बिलौटे को खोजने पहुंची।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811