Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पूरे परिवार को कार से उड़ाने वाला निकला तीन साल से फरार वारंटी

0 21

ग्वालियर: माधौगंज इलाके में तेज रफ्तार इनोवा से पूरे परिवार को उड़ाने वाला अपराधी निकला है। उस पर पहले से आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। एक मामले में कोर्ट से उसका स्थायी वारंट जारी हुआ था। बहोड़ापुर पुलिस को उसकी तलाश थी। जब उसे कोतवाली थाने ले जाकर आपराधिक रिकार्ड खंगाला गया तो उस पर मारपीट के कई मामले निकले।

कोतवाली पुलिस ने उसे बहोड़ापुर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। उधर इस घटना का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें इसी कार से एक बाइक सवार दंपती को टक्कर मारी गई। कार से टक्कर लगने के बाद महिला दुकान के बाहर उछलकर गिरी और कार व दुकान के स्टैंड के बीच फंसी रही। इसे राहगीरों ने बाहर निकाला। रामाजी का पुरा में रहने वाले अमन खान ने पूरे परिवार को टक्कर मार दी थी। उसे जनता ने पकड़कर पीटा था, फिर पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। कोतवाली थाना पुलिस ने तो उस पर सामान्य जमानती धाराओं में एफआइआर दर्ज की, जिससे वह थाने से ही छूट जाता। जब उसका आपराधिक रिकार्ड खंगाला गया तो वह स्थायी वारंटी निकला। उसकी गिरफ्तारी के लिए बहोड़ापुर कई बार प्रयास कर चुकी थी, लेकिन वह पकड़ा नहीं गया था। कोतवाली पुलिस ने उसे बहोड़ापुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

गर्मी के कारण आंगनबाड़ियों के संचालन का बदला समय

गर्मी के चलते जिले के सभी आंगनबाड़ी केन्द्रों व मिनी आंगनबाड़ी केन्द्रों के समय में बदलाव किया गया है। अब आंगनबाड़ी केन्द्रों का संचालन सुबह आठ से दोपहर 12 बजे तक होगा। आंगनबाड़ियों का यह समय 15 अप्रैल से 30 जून तक रहेगा। जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास धीरेन्द्र सिंह जादौन से यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अब तक सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक आंगनबाड़ी केन्द्रों में बच्चों के लिए गतिविधियां आयोजित होती थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811