Let’s travel together.
nagar parisad bareli

रोहित शर्मा 3 साल बाद पूरा करना चाहते हैं ये सपना, रिटायरमेंट को लेकर बताए अपने इरादे

0 134

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला पिछले कुछ महीनों में जमकर आतिशबाजी कर रहा है. हर फॉर्मेट में रोहित लगातार रन बरसा रहे हैं. इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए वो तूफानी बैटिंग कर रहे हैं. रोहित का ये प्रदर्शन ऐसे वक्त में आ रहा है जब उनकी उम्र और संन्यास को लेकर कई बार बातें हो चुकी हैं लेकिन भारतीय कप्तान खुद इस बारे में क्या सोचते हैं? इसका जवाब भी अब मिल गया है और रोहित ने अगले कुछ साल तक खेलने के अपने इरादे साफ कर दिए हैं क्योंकि उन्हें अपना एक सपना अभी भी पूरा करना है.

पिछले साल टीम इंडिया को वर्ल्ड कप खिताब के बेहद करीब तक लेकर गए कप्तान रोहित शर्मा ने अभी भी उम्मीदें छोड़ी नहीं हैं. 30 अप्रैल को 37 साल के होने जा रहे रोहित अभी भी देश के लिए वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीतना चाहते हैं, जो कुछ ही महीने पहले उनके हाथ से फिसल गया था. रोहित ने एक इंटरव्यू में अपने इस सपने और क्रिकेट भविष्य को लेकर खुलासा किया है.

अभी संन्यास नहीं, वर्ल्ड कप जीतने पर नजर

मशहूर शो होस्ट गौरव कपूर के यूट्यूब शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में रोहित शर्मा ने अपने भविष्य को लेकर सवालों के जवाब दिए. रोहित ने साफ किया कि जिंदगी आने वाले वक्त में कहीं लेकर जा सकती है लेकिन कम से कम अभी वो संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने अपनी मौजूदा फॉर्म का जिक्र करते हुए कहा कि फिलहाल वो काफी अच्छी बैटिंग कर रहे हैं और इसलिए कुछ साल और खेलते रहना चाहते हैं. फिर रोहित ने अपने सबसे बड़े सपने की बात की और कहा कि वो 2027 का वनडे वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811