Let’s travel together.
nagar parisad bareli

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, नाबालिग छात्राओं से कराया जा रहा था ये गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा..

0 36

जबलपुर। जबलपुर में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का अड्डा चलाया जा रहा था। जबलपुर की मदन महल थाना पुलिस ने आज एक शिकायत पर जब सनराईज़ स्पा सेंटर पर छापामार कार्यवाई की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि स्पा सेंटर में नाबालिग लड़कियों को जिस्मफरोशी करने के लिए मजबूर किया जा रहा था।

कैसे हुआ ये बड़ा खुलासा

पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब आज 12वीं कक्षा की एक छात्रा परीक्षा देने स्कूल नहीं पहुंची। परिजनों ने छात्रा को दमोहनाका के पास से ढूंढ निकाला। पूछताछ में उसने बताया कि उसके रिश्ते में मौसा लगने वाला आरोपी मदन महल थाना क्षेत्र में सनराईज़ स्पा सेंटर चलाता है जो उसे स्पा सेंटर में मसाज देने के नाम पर जिस्मफरोशी करने के लिए मजबूर करता है। छात्रा के मुताबिक उसकी एक सहेली को भी स्पा सेंटर में एक घण्टे काम करने के बदले गलत काम करवाया गया और आरोपी ने उनके आपत्तिजनक वीडियो भी बना रखे थे। छात्राएं जब गलत काम करने से इंकार करतीं तो स्पा सेंटर संचालक उन्हें वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता और फिर स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी करवाता।

पुलिस ने सनराईज़ स्पा सेंटर में मारा छापा

पीड़िताओं के मुताबिक ये काम बीते 1 माह से चल रहा था। इधर परिजनों की शिकायत पर आज जब मदन महल थाना पुलिस ने सनराईज़ स्पा सेंटर में छापा मारा तो भीतर कई चैंबर और बिस्तर लगे मिले। पुलिस ने 2 नाबालिग छात्राओं को अभिरक्षा में लिया है और स्पा सेंटर संचालक को भी हिरासत में ले लिया है। इधर जब पुलिस ने छापे के बाद थाने में कार्यवाई में देर की गई तो परिजनों के साथ आए लोगों ने जमकर हंगामा मचाया और स्पा सेंटर संचालक पर सख्त कार्यवाई की मांग की। बहरहाल मदन महल थाना पुलिस ने ये मामला महिला पुलिस थाने को सौंप दिया है। पुलिस अधिकारी मामले में पूरी जांच के बाद वैधानिक कार्यवाई करने की बात कह रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811