Let’s travel together.
nagar parisad bareli

TODAY :: राशिफल शुक्रवार 16 फ़रवरी 2024

0 33

मेष राशि- शिक्षा और प्रतियोगिताओं में प्रयासों में सफलता मिलेगी और पुरस्कृत किया जाएगा. सहकर्मियों के साथ ऑफिस का काम सुचारू रूप से चलता रहेगा. स्वाथ्य की बात करें तो अधिक खाने से पेट में दर्द हो सकता है. जिन महिलाओं को ससुराल में संघर्ष करना पड़ रहा है उनके जीवन में खुशी आने वाली है.

वृषभ राशि- अतिरिक्त सावधानी बरतें क्योंकि कैश या एक स्लिप आपकी परेशानी का कारण बन सकती है. आज व्यापारियों और विक्रेताओं का दिन. स्वास्थ्य के लिहाज से, पुरानी समस्याएं कम हो सकती हैं. आज परिवार के छोटों के लिए समय निकालें. पैसे के मामले ज्यादातर बेहतर होंगे जिससे आपके जीवन में तरक्की होगी.

मिथुन राशि- सफलता आपका इंतजार कर रही है. कार्यालय में अच्छे कार्य और व्यवहार की वजह से सफलता मिलेगी. स्वास्थ की बात करें तो अपने खान-पान की आदतों में सुधार करें. जरूरतमंद लोगों को दान करें. छोटों को अनदेखा न करें, उनकी हंसी आपकी खुशी को बढ़ाती है.

कर्क राशि-दोस्तों के साथ फिर से जुड़ें, एक फोन कॉल सबकुछ ठीक कर सकता है. व्यापारियों के लिए यह रणनीति बनाने का समय है. चिंता न करें, स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. धर्म-कर्म पर ध्यान दें और परिवार का समर्थन करें.

सिंह राशि-दक्षता आज केंद्र स्तर पर ले जा सकती है. दोपहर से पहले कार्य प्रगति से निपट जाएंगे. एक टीम की तरह काम करें और खासकर महिला सहयोगियों से बनाकर रखें. स्वास्थ्य की बात करें तो हेल्थ चेक-अप की आवश्यकता है. मित्र नाराज हो सकते हैं, इसलिए तर्कों से दूर रहें.

कन्या राशि- बेहतर है कुछ अलग ढंग से सोचें. अपने काम को ऑनलाइन बढ़ावा दें, यह आपको बेहतर परिणाम देगा. मन में ईर्ष्या छिपी हुई है, लेकिन इसे बाहर न आने दें और रिश्तों में मधुरता बनाए रखें. स्वास्थ्य के लिहाज से अपने आहार और दिनचर्या में बदलाव करें. पिताजी का स्वास्थ्य आपको चिंतित कर सकता है. विश्वास और खुलापन पारिवारिक बंधनों को मजबूत करेगा. कलह से बचें, नए रिश्तेदार आ सकते हैं और अप्रत्याशित खुशी का इंतजार है.

तुला राशि- फिजूलखर्च से बचें. भविष्य की समृद्धि के लिए बचत पर ध्यान दें, खर्च करने पर नहीं. खुद को शांत रखें और तर्कों से बचें. सरकारी नौकरी के उम्मीदवार भगवान गणेश को प्रसाद अर्पित करें. नए व्यावसायिक सौदे आपको लुभा सकते हैं लेकिन छलांग लगाने से पहले सोचें.

वृश्चिक राशि- कार्यों के माध्यम से शक्ति और उत्साह बना रहेगा. लेकिन काम पर अपने रडार को चालू रखें. बॉस की नाराजगी का सामना कर सकते हैं. ऐसे में खुद को शांत रखें और स्पष्ट कहने से बचें. गठिया के मरीजों को अपना विशेष ध्यान रखने की जरूरत है.

धनु राशि- पैसों से जुड़ी चिंताएं दूर हो सकती हैं. काम पर, बॉस आपकी हलचल को नोटिस करेंगे और आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. कानूनी मामले जो अधर में हैं आज वह सिमट जाएंगे. पढ़ाई और प्रतियोगिताओं में सफलता की उम्मीद है. युवा अपने दिल से निर्णय लें, न कि केवल अपने दिमाग से. स्वास्थ्य मजबूत रहेगा, अपनी दिनचर्या को नियमित रखें. पैतृक संपत्ति विवाद उठ सकते हैं, उन्हें निष्पक्षता के साथ संभालें.

मकर राशि- बाहर काम करने का मौका मिल सकता है. सरकारी कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं. कागजी कार्रवाई सुरक्षित तरीके से करें. फेफड़ों के मुद्दों जैसे कि खांसी बन रही है तो एक बार डॉक्टर की जांच कराएं. शब्दों में मिठास रखें क्योंकि कठोर वाणी रिश्ते खराब कर सकती है.

कुंभ राशि-जोखिम भरा निवेश न करें. काम पर, बुद्धिमानी का प्रदर्शन होगा और शब्दों का चयन सोच-समझकर करें. युवाओं, कैरियर पर फोकस करें. आपके लक्ष्यों को आपका इंतजार है. अपने गुस्से को शांत करें, क्रोध अस्वास्थ्यकर तूफान पैदा कर सकता है. परिवार के साथ प्रेम और दयालुता बरतें.

मीन राशि- आपके दिमाग में पैसा मायने रखता है? चिंता न करें, वेतन वृद्धि आपके दिन को रोशन कर सकती है. काम पर ध्यान दें, आप आय कोड को क्रैक कर पाएंगे. ब्लड प्रेशर की समस्या है तो संभलकर रहें और डॉक्टर से सलाह लें. अपने बड़े भाई के साथ सद्भाव रखें, भड़कने से बचें. वित्त पर बुद्धिमानी से विचार करें, अवसर को अपनाएं और मन को शांत रखें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811