Let’s travel together.
nagar parisad bareli

हनीट्रैप में फंस गया पूर्व सरपंच ! बोला- पीड़िता ने खुद संबंध बनाने के लिए उकसाया, वीडियो बनाई और 5 लाख रु. मांगे नहीं दिए तो करवा दी FIR

19

निवाड़ी: निवाड़ी जिले में भी हनी ट्रैप का जाल फैलता जा रहा है। ताजा मामला धार्मिक और पर्यटन नगरी ओरछा से सामने आया आया हैं। जहां छतरपुर शहर के गंज मोहल्ला में रहने वाली पीड़िता ने ततारपुरा गांव के पूर्व सरपंच केशव यादव पर दुष्कर्म करने के गंभीर आरोप लगाए है। पीड़िता ने बताया कि सरकारी आवास दिलाने के नाम पर उनकी बातचीत 20 जुलाई को केशव यादव से हुई थी। केशव ने पीड़िता को ओरछा तिगेला पर यादव ढाबा के पास सरकारी निवास दिलवाने के नाम पर बुलवाया था। पीड़िता का आरोप है कि केशव गाड़ी से पीड़िता को एक होटल के ऑफिस में ले गया और वहां पर उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने केशव पर आरोप लगाते हुए कहा कि दुष्कर्म करते वक्त उसकी वीडियो भी बना ली गई थी और धमकी दी थी कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। अंत में पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और ओरछा थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पूर्व सरपंच केशव यादव पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं आरोपी पूर्व सरपंच ने भी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसने आरोप लगाया है कि महिला कुछ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है। महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उससे संबंध बनाए और उससे 5 लाख रुपये की मांग की जब मांग पूरी न होने पर पूर्व सरपंच के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की जांच की और पाया कि महिला अपने साथियों के साथ मिलकर छतरपुर, महोबा और अन्य जिलों में भी ऐसे 3 से 4 मुकदमे दर्ज करवा चुकी है। ओरछा पुलिस नगर निरीक्षक अभय प्रताप सिंह ने बताया कि महिला और उसके साथियों का हनीट्रैप का गिरोह है जो पहले रेप केस दर्ज कराते हैं और पैसे लेकर राजीनामा कर लेते हैं फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811