Let’s travel together.
nagar parisad bareli

कॉस्मेटिक सर्जरी से लेकर भाई-भतीजावाद तक निक्की तंबोली ने रखी अपनी बेबाक राय

17

नई दिल्ली । बिग बॉस 14 की पूर्व कंटेस्टेंट और साउथ सिनेमा की स्टार निक्की तंबोली आमतौर पर अपने बोल्ड लुक के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। Nikki Tamboli ने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह लाखों दिलों पर राज करती हैं। हालांकि, निक्की तंबोली का फिल्मी सफर साल 2010 में तेलुगु हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चिकती गाडिलो चितकोटुडु’ से शुरू हुआ था। इसके अलावा, Nikki Tamboli एक्शन हॉरर फिल्म ‘कंचना 3’ और ‘थिप्पारा मीसम’ जैसी चर्चित दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस Nikki Tamboli ने हाल ही में Jagran English से खास बातचीत में अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए।

बिग बॉस से पहचान मिलने के बाद आप कई शोज में नजर आईं। आपको बॉलीवुड फिल्म में कब देखने की उम्मीद कर सकते हैं?

Nikki Tamboli ने इस सवाल पर कहा कि मैं निश्चित रूप से अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं और अच्छे फिल्म डायरेक्टर और अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती हूं। उन्होंने विश्वास जताया कि जल्द ही मैं बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करूंगी।

फिल्म इंडस्ट्री में कॉस्मेटिक सर्जरी कितनी पॉपुलर है? क्या आप इसे सुंदरता के लेवल से जोड़कर देखती हैं?

इस सवाल के जवाब में Nikki Tamboli ने कहा, ‘मेरा विश्वास है कि सुंदरता देखने वाले की आंखों में होती है और जो चीज मुझे पसंद आ सकती है, जरूरी नहीं कि वह आपको अच्छी लगे। हमें भगवान ने एक तरीके से बनाया है और मुझे जो सबसे खूबसूरत चीज लगती है, वह है उसे अपनाना। प्लास्टिक सर्जरी पर निक्की तंबोली ने कहा कि यकीनन इससे आप सुंदरता को बढ़ा सकते हैं। बेहतर दिखने की चाह रखने में बिल्कुल भी बुराई नहीं है। यदि कोई प्लास्टिक सर्जरी के बाद अपने व्यक्तित्व को लेकर अधिक आश्वस्त महसूस करता है, तो इसमें कोई बुराई नहीं। निक्की तंबोली आगे कहती हैं कि एक व्यक्ति जो ऐसा करने को तैयार है, वह किसी और से बेहतर जानता है कि उसे क्या सूट करेगा और क्या नहीं। कॉस्मेटिक सर्जरी पुरुषों के द्वारा भी कराई जा रही है, लेकिन महिलाओं के बारे में ही बात क्यों करें?

सोशल मीडिया पर जब कोई अभिनेता या मॉडल खुद को फैशन के जरिए अभिव्यक्त करता है, तो कुछ फैंस प्यार दिखाते हैं, वहीं कुछ लोग ट्रोल भी करते हैं। आप इसे कैसा समझती हैं?

Nikki Tamboli ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मैं ऐसी हूं, जो कभी किसी के लिए नहीं बदलूंगी। यदि कोई मुझे उस रूप में पसंद नहीं करता है, जैसी मैं हूं, तो ईमानदारी से कहूं, तो यह मेरे से कहीं अधिक उनके बारे में है। मैं किसी के लिए खुद के व्यक्तित्व को नहीं बदल सकती, न ही बदलूंगी। इस बारे में मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि अगर कोई यह सोचकर मेरा मजाक उड़ाता है या मुझे ट्रोल करता है कि वे मेरी मानसिकता पर काबू पाने में सफल हो जाएंगे तो वे गलत हैं और केवल अपना समय और ऊर्जा बर्बाद कर रहे हैं।

आप फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं, ऐसे में क्या आप इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के प्रभाव को देखती हैं?

देखिए, इस विषय पर सोचने के दो तरीके हो सकते हैं। एक तो लगातार इस बात पर रोते रहना कि मैं ‘फिल्मी परिवार’ से नहीं हूं और इसलिए ”हे भगवान, मेरा और मेरे करियर का क्या होगा? मेरी दुनिया बर्बाद हो रही है”। वहीं सोचने का दूसरा तरीका ये है कि आप इसे आदर्श के रूप में स्वीकार कर लें। वह आगे कहती हैं कि मैं इस बारे में बिल्कुल साफ सोचती है और मेरे परिवार को मुझ पर गर्व है कि मैंने अपने करियर में आज तक जो कुछ भी हासिल किया है, वह चुनौतियों का सामना करके हासिल किया है। यही असली रोमांच है।

आप फिलहाल किन नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं?

फिलहाल बहुत कुछ ऐसा हो रहा है, जिसमें मैं बहुत ज्यादा व्यस्त हूं। इन सभी चीजों के बारे में समय आने पर बात करूंगी। मैं अपने फैंस और शुभचिंतकों को हर चीज के बारे में अपडेट दूंगी, लेकिन बहुत कुछ हो रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811