Let’s travel together.
nagar parisad bareli

प्रधान आरक्षक को चाकू मारने वाले बदमाशों का जुलूस निकाला मुर्गा बन मांगी माफी

26

इंदौर। परदेशीपुरा थाना के प्रधान आरक्षक रोशन यादव और भोला यादव पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपितों की पुलिस ने जमकर पिटाई की। पुलिसकर्मी उसी स्थान पर ले गए जहां पुलिसवालों पर हमला बोला था। पुलिस ने डंडे लगाए तो बदमाश मुर्गे बनकर आने-जाने वालों से माफी मांगने लगे।

टीआइ पंकज द्विवेदी के मुताबिक, आरोपित हर्ष और ऋतिक को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में बताया कि अमन (फरार) की नानी सुभाष कालोनी में रहती है। वह उससे मिलने आता रहता है। गुरुवार को ऋतिक के मामा के बेटे बबलू उर्फ नीरज का जन्मदिन था। तीनों भागीरथपुरा में जन्मदिन मनाने आए थे। तीनों ने सीहोर से निकलते ही नाइट्रावेट की गोलियां खा ली। रात को नशे में कुलकर्णी नगर में नाका पर हुड़दंग करने लगे।

चाकू मारने वाला बदमाश भाग गया

रोशन और भोला ने तीनों आरोपितों का पीछा किया तो वे कुलकर्णी नगर में घुस गए। पुलिसकर्मियों ने नाका पर ओवरटेक कर रोका तो एक बदमाश चाकू फेंककर भागने लगा। भोला ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। आरोपित पुलिसवालों को धमकाने लगा। तीसरे आरोपित को पकड़ने के लिए रोशन भागा और दबोच लिया। आरोपित ने रोशन पर चाकू से हमला कर दिया। भोला ने रोशन को घायल देखा और रोशन को बचाया।

पहले से कई केस दर्ज हैं आरोपितों पर

टीआइ के मुताबिक, ऋतिक पर चार और हर्ष पर सात आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं, जबकि फरार आरोपित अमन पर दो केस हैं। गुरुवार रात दोनों आरोपितो को पुलिस घटना स्थल पर लेकर गई और सबक सिखाया, जबकि रात को आरोपित पुलिसवालों के सामने ही अकड़ रहे थे। थाने में ही मरने-मारने की धमकी दे रहे थे। मेडिकल के लिए लाते वक्त तो आरोपित पुलिस की गाड़ी में बालों को संवार रहे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811