Let’s travel together.
nagar parisad bareli

हमारी सरकार आएगी तो गुंडों और जिहादियों के खिलाफ चलेगा बुलडोजर

20

बिलासपुर। युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष असलम शेरू द्वारा किसान की जमीन हड़पने और धमकाने को लेकर वीडियो प्रसारित होने के बाद जिला व पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। कलेक्टर के आदेश के बाद अब जाकर असलम के खिलाफ कार्रवाई की गई। इस बीच बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद व प्रदेश भाजपाध्यक्ष अरुण साव का बड़ा बयान सामने आया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव ने युवक कांग्रेस अध्यक्ष असलम की गुंडागर्दी पर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो गुंडों और जिहादियों के खिलाफ बुलडोजर चलेगा। कलेक्टर सौरभ कुमार ने मामले की जांच के लिए एसडीएम को पत्र लिखा है। बिलासपुर में जमीन कब्जे का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष की ओर से किसान को जान से मारने की धमकी देने के बाद अब वह प्रशासन और पुलिस पर समझौता कराने के लिए दबाव बना रहा है।

युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष असलम की दबंगई के मामले में अब पीड़ित किसान परिवार पर समझौता कराने का दबाव बनाया जा रहा है। लगातार किसान और उसके परिवार को इसके लिए परेशान किया जा रहा है। मामले में पुलिस प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। पीड़ित किसान की शिकायत पर उल्टा दोनों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने खानापूर्ति कर ली है । किसान परिवार पुलिस की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट है। उनका आरोप है कि उनके साथ अपराधियों की तरह बर्ताव कर रही है।

शनिवार को उन्हें पूरे दिन थाने में बैठा दिया गया और केस में समझौता करने के लिए धमकी दी जाती रही। युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष असलम की दबंगई करते और किसान को धमकाते एक वीडियो प्रसारित हो रहा है, जिसमें युवा नेता शेरू असलम मोपका के किसान उमेन्द्र साहू को जमीन के नाम पर गाली गलौज करते हुए अपने जिला अध्यक्ष होने का रौब दिखाकर धमका रहा है और उठाकर ले जाने की धमकी दे रहा है।

पीड़ित किसान परिवार ने मामले की शिकायत कलेक्टर, तहसीलदार और पुलिस से की है। लेकिन इसके बावजूद पीड़ित किसान परिवार को न्याय नहीं मिल रहा है। इसके उलट अब पीड़ित किसान परिवार पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। लगातार किसान परिवार को इसके लिए परेशान किया जा रहा है। जिससे किसान परिवार दहशत में है।

प्रदेश भाजपाध्यक्ष की तल्खी आई सामने

किसान परिवार को कांग्रेस नेता के धमकाने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने उसका वीडियो अपलोड कर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस अध्यक्ष असलम मियां की गुंडागर्दी। मोपका के किसान परिवार को धमकी दे रहा है, कांग्रेस जिला अध्यक्ष पद का रौब दिखाते हुए किसान को धमका रहा है।

हमारी सरकार आएगी तो गुंडों जिहादियों पर बुलडोजर चलेगा। प्रदेश भाजपाध्यक्ष की तल्खी सामने आने के बाद जिला प्रशासन की सक्रियता बढ़ी है। शनिवार को कलेक्टर सौरभ कुमार ने एसडीएम को लिखा पत्र किसान की शिकायत पर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

साथ ही मामले की सुनवाई के लिए दोनों पक्षों को दस्तावेज सहित 28 जून को कार्यालय बुलाया है। इसके अलावा कलेक्टर ने पुलिस को प्रतिवेदन देने और नगर निगम को अनियमित विकास के संबंध में वैधानिक कार्रवाई करने के लिए कहा है। शिकायत पत्र में किसान उमेद साहू ने शेरू असलम के विरुद्ध शिकायत की है। लेकिन, भूमि मोहसिन खान के नाम पर होने से मोहसिन खान को नोटिस जारी किया गया है।

ये है मामला

मोपका निवासी उमेंद्र राम साहू किसान है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी कृषि भूमि है। उस जमीन के मेड़ को काटकर शेरू असलम और उसके साथियों ने समतल करा दिया है और दो अलग-अलग खसरे की जमीन को अपना होने का दावा कर रहा है। उमेंद्र राम के विरोध करने पर शेरू असलम अपने आप को कांग्रेस का जिलाध्यक्ष बताकर धौंस दिखाते हुए धमकाना शुरू कर दिया।

जब पीड़ित किसान ने उससे जमीन की रजिस्ट्री पेपर दिखाने को कहा, तब शेरू असलम ने उससे जमीन के दस्तावेज मांगा और बोला कि मैं अपना पेपर नहीं दिखाऊंगा तुम्हे जो करना है, जहां जाना जाओ, आखिर में घूम फिर कर मेरे पास ही आओगे। मेरी ऊपर तक पहुंच है, अगर मेरे से पंगा लोगों तो तुम को जान से मरवा दूंगा’।

यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष ने जारी किया नोटिस

युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष शेरु असलम की परेशानी अब बढ़ने लगी है। प्रदेशाध्यक्ष आकाश शर्मा ने कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब पेश करने का निर्देश दिया है। जारी नोटिस में कहा गया है कि एक किसान की जमीन हड़पने और उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने और संगठन की छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

वीडियो प्रसारित होने के बाद संगठन की छवि खराब हो रही है। इस संबंध में अपना पक्ष रखने के निर्देश दिए हैं। युवक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष की नोटिस के बाद माना जा रहा है कि असलम की परेशानी बढ़ेगी। पार्टी और संगठन की छवि खराब करने के आरोप में पद से हटाया जा सकता है। इस बात की चर्चा भी होने लगी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811