Let’s travel together.
nagar parisad bareli

एसबीआई एटीएम को गैस-कटर से काटकर उठा ले गए चोर…जांच पड़ताल में जुटी पुलिस व फारेंसिक, एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को चोरों ने किया डिस्कनेक्ट

42

बस्ती जिले के कप्तानगंज कस्बे के सर्विस रोड पर लगा एसबीआई के एटीएम को मंगलवार सुबह चोरों ने गैस कटर से काटकर एटीएम मशीन उठा ले गए। घटना की सूचना पर पहुंची कप्तानगंज पुलिस व फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुड़ गई।

कस्बे में स्थित एसबीआई के एटीएम मशीन को चोरों ने गैस कटर से काटकर उसे रखे रुपए व कुछ अन्य उपकरण उठा ले गए । एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के कनेक्शन को चोरों ने पहले डिस्कनेक्ट कर दिया। तथा एटीएम के बगल में स्थित एक दुकान पर लगे कैमरे पर चोरों ने काले रंग की स्प्रे मार दी। जिससे घटनाक्रम सीसीटीवी में रिकॉर्ड नहीं हो सके और एटीएम को काट कर उसमे रखे रुपए उठा ले गए। प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज सत्येंद्र कुंवर ने बताया कि सुबह साढ़े 5:30 बजे मुंबई स्थित बैंक कार्यालय से सूचना मिली की कप्तानगंज कस्बे के एक एटीएम से आपात स्थिति का अलार्म बजने की सूचना मिली।

चोरी से थोड़ी देर पहले ही पुलिस पेट्रोलिंग करके गई थी

कप्तानगंज पुलिस कस्बे में लगे सभी एटीएमव बैंकों का निरीक्षण जांच पड़ताल किया। लेकिन इस दौरान पुलिस को सब कुछ ठीक-ठाक मिला। इसके बाद पुलिस वापस चली गई। पुलिस के जाते ही कुछ देर बाद कप्तानगंज कस्बे के सर्विस रोड पर लगे एसबीआई के एटीएम को चोरों ने एटीएम सटर बंद कर अंदर लगे एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर अंदर रखी नगदी रुपए उठा ले गए।

मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी

घटना की सूचना पर फारेंसिक टीम व क्षेत्राधिकारी अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती सहित क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल अभी तक एटीएम से चोरी हुई रकम की जानकारी नहीं हो पाई। लेकिन सवाल यह है कि जब कप्तानगंज पुलिस को घटना की सूचना पहले मिल गई थी तो पुलिस अगर एलाइट हो गई होती तो शायद यह घटना ना घटी होती।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811