Let’s travel together.
nagar parisad bareli

युवक का अनूठा विरोध प्रदर्शन सड़क निर्माण की मांग को लेकर 350 किमी पैदल चलकर सीएम से मिलेगा शिवपुरी का युवक

0 96

सलामतपुर रायसेन से अदनान खान की रिपोर्ट

गांव में सड़क की मांग को लेकर 20 वर्षीय गांव के युवक दीपक लोधी ने अपने गांव से लगभग 350 किलोमीटर भोपाल तक नंगे पैर पदयात्रा शुरू की है। मंगलवार को युवक सुबह 300 किलोमीटर पैदल चलकर सलामतपुर तक पहुंच गया है।

दीपक ने बताया कि शिवपुरी जिले की ग्राम पंचायत अमरपुर देवरा तहसील पिछोर में कई सालों से सड़क की मांग की जाती रही है, परन्तु गांव में सड़क नहीं बन पाई है। इससे भारी समस्या होती है। मजबूर होकर मुझे अपने गांव से राष्ट्रीय ध्वज के साथ पैदल नंगे पैर चलकर मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर सड़क की मांग करेंगे। मुझे मुख्यमंत्री जी से मिलने नहीं दिया जाएगा, तो मजबूरी में निवास के बाहर बैठेंगे तथा सड़क की मांग पूरी होने पर अपने गांव लौटूंगा। युवक ने बताया कि वह 6 दिसंबर को अपने गांव से नंगे पैर पदयात्रा पर निकला था। मंगलवार को सलामतपुर पहुंचा। जो कल तक भोपाल सीएम हाउस पहुंच जाएगा।शिवपुरी जिले की ग्राम पंचायत अमरपुर देवरा तहसील पिछोर में कई सालों से सडक की मांग स्थानीय ग्रामीणों द्वारा की जाती रही है। परन्तु जिम्मेदारों की अनदेखी के चलते अब तक गांव में सड़क नहीं डल पाई। इस से क्षुब्द होकर सड़क की मांग को लेकर 20 वर्षीय गांव के युवक दीपक लोधी ने मुख्यमंत्री से सड़क की मांग को लेकर अपने गांव से भोपाल तक की नंगें पांव पदयात्रा शुरू की है । मंगलवार को दीपक रायसेन जिले के सलामतपुर पहुंचा।

वर्षों से गांव में नही है सड़क-
शिवपुरी जिले की ग्राम पंचायत अमरपुर देवरा तहसील पिछोर में पिछले कई वर्षों से सड़क नही है। जिसकी वजह से गांव के ग्रामीण काफी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। दीपक ने बताया कि बरसों से गांव में सड़क नहीं है। जिससे भारी समस्या होती है। अनेक बार मांग करने के बाद भी गांव में सड़क नहीं बन सकी। तब मजबूर होकर मैंने अपने गांव से राष्ट्रीय ध्वज के साथ मुख्यमंत्री निवास तक पहुंचकर सडक की मांग रखने का बीड़ा उठाया है। तथा मुझे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से नहीं मिलने दिया जाएगा तब में मजबूरी में निवास के बाहर धरना देकर बैठूंगा। और सडक की मांग पूरी होने पर ही अपने गांव लौटूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811