Let’s travel together.

यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी

0 87

यशवन्त सराठे बरेली रायसेन

राजीव गांधी बस स्टैंड से देवरी से भोपाल जाने वाली यात्री बस सोनू ट्रेवल्स से पुलिस के द्वारा अवैध शराब का परिवहन होते एक प्लेन , एक लाल और दो अंग्रेजी कुल चार पेटी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि उदयपुरा की ओर से भोपाल जाने वाली यात्री बस में अवैध रूप से शराब का परिवहन किया जा रहा है।
सूचना प्राप्त होते ही पुलिस ने तत्काल शराब सहित आरोपी गणेश कहार निवासी कोटपार गणेश को गिरफ्तार किया है आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

बड़ा सवाल यह है कि क्षेत्र में लगातार आबकारी और पुलिस विभाग के द्वारा अवैध शराब परिवहन , निर्माण और बिक्री को लेकर बड़े स्तर पर कार्रवाई की जा रही है बावजूद इसके क्षेत्र में
शराब का काला धंधा बंद होने का नाम नहीं ले रहा। बता दें की बाड़ी , खरगोन उदयपुरा , देवरी में ठेके अलग-अलग होने के कारण आपसी प्रतिस्पर्धा के चलते शराब ठेकेदार एवं उनसे जुड़े अन्य लोगों के साथ ही कई अवैध मुनाफाखोर भी शराब की तस्करी में लिप्त हो गए है।
शुक्रवार को भी पकड़ी गई थी शराब – आबकारी विभाग द्वारा लगातार अवैध शराब के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है आबकारी उप निरीक्षक राजेश विश्वकर्मा ने नोनिया बरेली मोड़ पर शुक्रवार को एक स्विफ्ट डिजायर कार से 12 पेटी शराब बरामद की थी ।पकड़ी गयी शराब एवं कार का मूल्य लगभग 7 लाख रुपए बताया गया है। एवं दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

इनका कहना है
यह सही है कि पिछले कुछ महीनो से क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी में इजाफा हुआ है । नगर के आसपास के ठेकेदारों के रैटों में भी भिन्नता के चलते लोग अवैध रूप से शराब खरीदना पसंद कर रहे हैं एवं कुछ मुनाफाखोर शराब के धंधे में उतर चुके हैं परंतु आबकारी विभाग द्वारा बरेली पुलिस की मदद से भी मिलकर कार्रवाई की जा रही है।

राजेश विश्वकर्मा आबकारी उप निरीक्षक बरेली

Leave A Reply

Your email address will not be published.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारंभ     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |     यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811