Let’s travel together.
nagar parisad bareli

TODAY :: राशिफल बुधवार 19 जून 2024

0 50

मेष राशि –सट्टेबाजी के माध्यम से आपको कुछ नुकसान होने की संभावना है। इसलिए बेहतर होगा कि आप खुद को आर्थिक नुकसान से बचाने के लिए इनसे बचें।यात्रा के दौरान सिरदर्द या उल्टी से पीड़ित होने की संभावना अधिक है। आप समान विचारधारा वाले लोगों के साथ बातचीत का आनंद लेंगे।

 वृष राशि –दूसरों की मदद से अपने लक्ष्य हासिल करने में सफल होंगे। परिवार के सदस्यों का साथ राहत, आराम और खुशी लायेगा। किसी कंपनी से पुराना भुगतान मिलने से मौद्रिक स्थिति में सुधार होगा।ऊर्जा संरक्षण की आदतें आपको अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने में काफी मदद करेंगी। 

मिथुन राशि – व्यावसायिक समस्याएँ पैदा कर सकती हैं। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिलती हुई दिख रही है। माता-पिता की बीमारियों का तत्काल इलाज न मिल पाना चिंता का कारण बन सकता है। ऑनलाइन गेम में आज आपको नुकसान होता हुआ दिख रहा है।अध्यात्म का आश्रय लेने से आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। आज आप उन मामलों से दूरी बना लें जिनसे आपका कोई सरोकार नहीं है।

कर्क राशि –जिम्मेदारियां और अधिक पावर्स मिल सकती हैं। घर में आप कुछ ना कुछ बदलाव करेंगे। अल्पकालिक निवेश से अधिक रिटर्न मिलने की संभावना है।मानसिक दृढ़ता बढ़ाने के लिए आप योग का सहारा लें। आपके द्वारा किसी नए निर्माण की नींव रखने की पूर्ण संभावना है।

 सिंह राशि – इंडस्ट्री और रेस्टोरेंट से जुड़े हुए लोगों को आर्थिक लाभ होगा। परिवार में किसी न किसी की बीमारी मानसिक तनाव का कारण बनेगी। आर्थिक लाभ ज्यादा से ज्यादा होने का योग दिख रहा है।आपका आत्मविश्वास आपको अपनी संभावनाओं को बढ़ाने में मदद करेगा। आपकी हास्य की भावना सामाजिक मेलजोल में आपके लिए स्थिति को बचाए रखेगी।

 कन्या राशि – व्यापार में कुछ नए अनुबंध होंगे। परिवार के सुझावों पर काम करने से आपके प्रयासों में काफी मदद मिलेगी। पढ़ने वाले छात्र का आज सहपाठी से ही तनाव होताजमीन में निवेश करने से दूर रहना चाहिए।शारीरिक परिवर्तन रूप-रंग निखारने में मदद करेंगे। सावधान रहें और दूसरों के मामलों में शामिल होने से खुद को दूर रखें।

तुला राशि – सुझाव पर अमल करने से पहले सभी पक्ष-विपक्ष पर चर्चा करना आपके हित में होगा। आज घर पर अपनी स्वतंत्रता बनाए रखने के लिए कुछ मुद्दों पर समझौता करने से बचें। इंजीनियरिंग छात्र अपनी पढ़ाई में व्यस्त रहेंगे। स्टील सेक्टर के शेयर में आज बढ़त दिखेगी। जिससे आपका निवेश अच्छा रिटर्न देगा।

वृश्चिक राशि –  निष्पादन में देरी होने की संभावना है। नासमझी भरा कदम उठाने से घर की स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जायेगी। रियल एस्टेट में निवेश करने के लिए आज बहुत ही शुभ समय है। आपकी अटूट ऊर्जा और उत्साह आज आपको प्रसन्न बनाए रखेगी।  व्यक्तिगत स्तर पर सतर्क रहना होगा।

 धनु राशि –     दैनिक आय में वृद्धि होगी। आप बच्चों को हल्के में न लें और जहां तक ​​संभव हो उनसे झूठ बोलने से बचें। जमीन की खरीद – बिक्री करने से आपको लाभ होता हुआ दिख रहा है। एक स्वस्थ प्रेम रिश्ते के लिए आपको बिना किसी शिकायत और नाराज़गी के समझौता करना होगा। निस्वार्थ सेवा में समय लगाने से आज अत्यधिक मानसिक खुशी मिलेगी। दुष्ट प्रकृति के लोगों से भी आप सामंजस्य बनाकर काम करवा लेंग का

मकर राशि – बच्चो के अंदर का भय निकालने के लिए आपको उनसे बातचीत करनी पड़ेगी। प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करनी चाहिए।  शेयरों में निवेश करने से लाभ होता हुआ दिख रहा है।

 कुम्भ राशि –  विरोधियों पर विजय हासिल करने में सफलता प्राप्त करेंगे। व्यापार में आपको नई समस्या का सामना करना पड़ेगा। परिवार में कोई अपना प्रिय आपसे दूर जाएगा।  आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए अभी तक आपने जो किया है उसकी समीक्षा करेंगे। आपको प्यार में निराशा का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि आप इसे हल्के में लेते हैं।  यात्रा आपकी उम्मीद से कहीं ज़्यादा आनंद लायेगी।

 मीन राशि- महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदा करने से बचना चाहिए। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से अपमानित होना पड़ेगा। आपको अपनी योजनाओं में परिवार का पूरा सहयोग मिलने की संभावना है। आपका दयालु और उत्कृष्ट व्यवहार प्रेम का संदेश फैलाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811