Let’s travel together.

फरीदाबाद से भटके 76 वर्षीय बुजुर्ग स्वर्ग सदन में मिले

0 16

ग्वालियर। नई सड़क स्थित बावन पायगा में पांच दिन पूर्व 76 वर्ष के बुजुर्ग अचेतवास्था की हालत में मिले थे। वृद्ध की स्मरण शक्ति कमजोर होने के कारण नाम व घर का पता नहीं बता पा रहे थे। बांके बिहारी जोशी ने क्षेत्रीय नागरिकों की मदद से वृद्ध को स्वर्ग सदन पहुंचाया। स्वजन से बिछड़ने के बाद वृद्ध का बुरा हाल था। उनका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया। फरीदाबाद से पत्नी व बेटा उन्हें तलाशते हुए शनिवार को स्वर्ग सदन पहुंच गए। स्वजन से मिलकर बुजुर्ग खुश होकर मुस्कुराने लगे।

तीन जून रात आठ बजे के लगभग एक बुजुर्ग नई सड़क के बावन पायगा में लड़खड़ाते हुए, भूख प्यास की अवस्था में भटकते हुए कुछ युवकों को मिले। युवकों ने उनसे नाम पता पूछने पर कुछ नहीं बता पा रहे थे, लेकिन ऐसा लग रहा था कि वृद्ध घरवालों से भटककर यहां तक पहुंच गये हैं। इन युवकों ने इसकी सूचना जनकगंज थाना पुलिस को दी, पुलिस की मदद से उन्हें स्वर्ग सदन पहुंचा दिया। सदन में भोजन-पानी मिलने के बाद उनसे उनका नाम व घर का पता पूछा गया। उन्होंने अपना नाम बाबूराम बताया और पता कायम गंज उत्तरप्रदेश बताया, जबकि वह परिवार सहित फरीदाबाद में रहते है। वृद्ध बाबूराम पांच दिनों से अपने घरवालों से बिछड़ने पर बहुत रो रहे थे। इधर परिवार भी फरीदाबाद के पुलिस स्टेशन में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करा चुका था, उनके सभी रिश्तेदार उन्हें इंटरनेट मीडिया के तलाश रहे थे। स्वर्ग सदन से बुजुर्ग का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया।

पत्नी व बेटा को देखरकर मुस्कुरा उठे

 

शनिवार की सुबह सात बजे बाबूराम की पत्नी और बेटा ग्वालियर पहुंचे, बिछड़े बाबूराम जब पत्नी और बेटे से मिले तो लिपटकर रोने लगे। स्वर्ग सदन के संचालक विकास गोस्वामी ने बाबूराम को उनकी पत्नी और बेटे के साथ फरीदाबाद भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारंभ     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |     यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811