Let’s travel together.

राहुल गांधी को ‘साहिबजादे’ कहने से पहले सोचें PM… शरद पवार ने किया पलटवार

0 18

लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों में संग्राम छिड़ा है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानों के तीर चल रहे हैं, इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रधानमंत्री मोदी में भी जुबानी जंग छिड़ी है. इसी दौरान राहुल गांधी को शहजादे कहे जाने पर एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. शरद पवार ने कहा कि राहुल गांधी को शहजादे कहना ठीक नहीं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को राहुल गांधी की आलोचना करते समय जरा विचार करना चाहिए. शरद पवार ने राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा का भी हवाला दिया और कहा कि सत्ता कभी किसी एक हाथ में नहीं रहती.

शरद पवार ने कहा कि राहुल गांधी का परिवार तीन पीढ़ियों से देश के लिए लड़ाई लड़ रहा है. इस परिवार ने देश के लोकतंत्र को मजबूत करने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि राहुल के परिवार ने देश के लिए कुर्बानी दी है. पहले इंदिरा गांधी की हत्या की गई, फिर उनके पिता राजीव गांधी की हत्या कर दी गई. पिता और दादी ने देश के लिए बलिदान दिया. शरद पवार ने रोष प्रकट किया कि अब वे राहुल गांधी से पूछते हैं कि साहिबजादे क्या करेंगे?

राहुल पर ऐसे शब्दों को बचें प्रधानमंत्री- पवार

शरद पवार ने कहा कि कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली है. जनता के सवालों को करीब से जाना समझा है. लेकिन नरेंद्र मोदी इस पर बात करने के बजाय कुछ भी बोलते हैं. उन्होंने कहा कि राजनीति में आलोचना अलग बात है के लेकिन ऐसे शब्दों के प्रयोग से बचना चाहिए.

महंगाई, रोजगार पर फोकस करें- शरद पवार

शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी को ऐसे शब्दों से बचना चाहिए. उन्हें तो किसानों की समस्याओं का समाधान करना चाहिए, लोगों को महंगाई और बेरोजगारी से बचाना चाहिए, लेकिन अफसोस कि इस पर नहीं बोलते हैं. एनसीपी प्रमुख ने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग ठीक नहीं. सत्ता का उद्देश्य जनहित की सेवा करना है. शरद पवार ने कहा कि आज शासक इस बात को भूल गए हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811