Let’s travel together.
nagar parisad bareli

रामदास अठावले बोले – हम कांग्रेस और इंडी गठबंधन का बाजा बजाएंगे..

0 19

भोपाल।: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को भोपाल में पत्रकारों से चर्चा में अबकी बार 400 पार का नारा दोहराया। अठावले ने कहा कि विधानसभा चुनाव में एग्जिट पोल ने बीजेपी की हार दिखाई थी। लेकिन बीजेपी ने ऐतिहासिक 163 सीटें जीती। लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी। अठावले ने आगे कहा कि इस बार हमारा नारा 400 पार का है और 2034 में हमारा नारा 500 पार का होगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी और हम सब मिलकर कांग्रेस और इंडी गठबंधन का बाजा बजाएंगे। इसके साथ ही रामदास अठावले ने कांग्रेस पर डॉ भीमराव अंबेडकर का अपमान करने का आरोप भी लगाया। अठावले ने कहा कि बाबा साहब की अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली में जगह मिलना चाहिए थी ,पर जब उनकी मृत्यु हुई तो दिल्ली में जगह नहीं थी।

इसलिए उनको मुंबई लाना पड़ा। अठावले ने कहा कि भाजपा ने बाबा साहब को सम्मान दिया और भी बहुत से काम बीजेपी ने किए हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास कोई विषय नहीं है। कई विपक्षी नेता नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहते हैं, लेकिन मोदी जी को जितना अपशब्द कहोगे उनके उतने वोट बढ़ेंगे। हम सब उनके साथ खड़े हैं। रामदास अठावले ने कहा कि राफेल पर राहुल गांधी ने हंगामा किया , फिर कोर्ट के कहने पर माफी मांगनी पड़ी ।

वहीं अरविंद केजरीवाल के मामले पर अठावले ने कहा कि ED के पास केजरीवाल और हेमंत सोरेन के खिलाफ सारे सबूत हैं। जो गलत काम करेंगे वह जेल जाएंगे और अच्छा काम करने वाले बेल पाएंगे। रामदास आठवले ने कहा कि लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि जिसकी सत्ता होती है मैं उसके साथ हो जाता हूं। लेकिन मामला उल्टा है मैं जिसके साथ होता हूं उसकी सत्ता आ जाती है। जब कांग्रेस के साथ था तो कांग्रेस की सत्ता आई और जब बीजेपी के साथ आ गया तो बीजेपी सत्ता में आ गई। कांग्रेस के मोदी सरकार के संविधान बदलने के आरोप पर अठावले ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार संविधान बदलने का काम करेगी तो मैं बीजेपी का साथ छोड़ दूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811