Let’s travel together.

हलवाई की हत्या का खुलासा, चौकीदार और गार्डन संचालक गिरफ्तार

0 30

 भिंड। देहात थाना पुलिस ने मंगलवार को पांच दिन 10 जनवरी को हुई हलवाई की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने गार्डन संचालक और चौकीदार को गिरफ्तार किया है।

आरोपित चौकीदार ने बताया कि शराब के नशे में हलवाई कमरे से बार-बार अंदर-बाहर हो रहा था, जब उसने लेटने के लिए कहा ताे वह अपशब्द कहने लगा लगा। चौकीदार ने हलवाई काे धक्का दे दिया। इससे हलवाई का सिर दीवार से जा लगा। जिससे उसकी मौत हो गई। दूसरे दिन चौकीदार ने रात में गार्डन संचालक के साथ हलवाई का शव कार में डाला और नहर किनारे फेंक आया।

बता दें, कि 10 जनवरी को विरधनपुरा नहर के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव खून से लथपथ पड़ा मिला था। पुलिस ने शव की शिनाख्ती कराई तो पहचान 45 वर्षीय बसंत उर्फ पुच्ची जैन के रूप में हुई। चूंकि मृतक के सिर पर चोट और सड़क किनारे शव मिलने से स्वजन सड़क दुर्घटना मानकर चल रहे थे, उनके द्वारा किसी पर कोई शंका होना नहीं बताया गया। लेकिन पुलिस ने शव व घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तो हत्‍या का शक हुआ।

टीआइ प्रदीप सोनी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल से लेकर हाइवे तक लगे करीब 35 से अधिक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए। एक जगह एक कार रात में विरधनपुरा की तरफ जाते हुई दिखाई दी। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर पुलिस आर्यनगर निवासी रामबरन नरवरिया के पास पहुंची। पुलिस ने रामबरन से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका चौधरी मांगलिक भवन के नाम से गार्डन है। सुरक्षा के लिए रामवीर नरवरिया चौकीदार है। नौ जनवरी की सुबह गार्डन के कमरे में हलवाई का शव उसे मिला था।

ऐसे हुई थी हलवाई की हत्या

टीआइ सोनी के मुताबिक चौकीदार रामवीर नरवरिया ने बताया कि मृतक बसंत उर्फ पुच्ची जैन हलवाई का काम करता था। जो पिछले दो दिनों से चौधरी मांगलिक भवन में रुका था। पुच्ची जैन की शादी नहीं हुई थी जिस कारण वह अपने घर कम जाता था। हलवाई का काम करके वहीं खाना खाकर सो जाता था। आठ-नौ जनवरी की रात पुच्ची जैन चौकीदार के साथ सो गया था। रात में मृतक बार-बार कमरे के अंदर-बाहर जा रहा था।

चौकीदार ने उसे एक जगह लेटने के लिए कहा तो वह गालियां देने लगा। जिससे तंग आकर चौकीदार ने पुच्ची जैन का सिर दीवार में मार दिया और वह सो गया। सुबह देखा तो पुच्ची जैन मृत अवस्था में मिला। चौकीदार ने घटना की जानकारी मांगलिक भवन के संचालक रामबरन को बताई। संचालक ग्वालियर में होने के कारण वह शाम को भिंड आया और रात में चौकीदार व संचालक पुच्ची जैन का शव कार में रखकर विरधनपुरा की नहर के किनारे फेंक आए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारंभ     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |     यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811