Let’s travel together.
nagar parisad bareli

‘चुनाव के समय लाड़ली बहना के भैया शिवराज सिंह चौहान को जनता को दिखाया लेकिन शादी किसी और से करवा दी’, कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी पर कसा तंज

0 54

 विधानसभा चुनाव मिली हार के बाद अब कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ता में जोश भरने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता मंगलवार को भिंड पहुंचे। जिसमें मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व नेताप्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह, उपनेता हेमंत कटारे,पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह,पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह, विधायक लाखन सिंह, फूल सिंह बरैया सहित स्थानीय नेता मौजूद रहे। रात को शहर के व्यापार मंडल धर्मशाला में कार्यकर्ता को संबोधित किया। इस दौरान लाईट चली जाने के बाद मंच पर बैठे नेताओं ने मोबाइल की टॉर्च जलाकर कार्यक्रम को जारी रखा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने बीजेपी पर जमकर अपना निशाना साधा।

दरअसल, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी मंगलवार को भिंड पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। बैठक के दौरान जीतू पटवारी ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। जीतू पटवारी ने कहा की मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री विधायकों को चुनना था, लेकिन मुख्यमंत्री को चुनने का काम दिल्ली ने किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय लाड़ली बहना के भैया शिवराज सिंह चौहान जनता को दिखाया था, लेकिन शादी किसी और से करा दी। जीतू पटवारी यहीं नहीं रुके, उन्होंने बीजेपी पर आगे हमलावर होते हुए कहा कि मंत्रिमंडल बनाने का अधिकार मुख्यमंत्री का होता है लेकिन इसके लिए भी दिल्ली से चिट्ठी आ जाती है। उन्होंने कहा कि मंत्रियों को विभाग बांटने का अधिकार भी मुख्यमंत्री का होता है लेकिन इसके लिए भी दिल्ली से चिट्ठी आई थी।

जीतू पटवारी ने कहा की मध्य प्रदेश की जनता ने सरकार इसलिए बनाई थी कि वह भोपाल से चले लेकिन यह सरकार तो दिल्ली से चल रही है। मध्य प्रदेश का नागरिक होने के नाते यह हमारे लिए शर्म की बात है। इसके बाद जीतू पटवारी ने पूर्व गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा के शायराना अंदाज को याद करते हुए कहा कि पिछले दिनों नरोत्तम मिश्रा ने एक शेर पड़ा था कि तेरी जीत से ज्यादा मेरी हार के चर्चे हैं। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह के लिए कहा कि लहार में जो विधायक जीत कर आया है वह पता नहीं कैसा दिखता है और कैसा लगता है, लेकिन उसकी जीत से ज्यादा आपकी हार के चर्चे हैं। इसलिए आप चिंता मत करना।

 जीतू पटवारी ने इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल हो। इसके बाद जीतू पटवारी भिंड के लिए रवाना हो गए। जीतू पटवारी के साथ उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे समेत पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811